भारतीय युवा खिलाड़ी ने की कोहली के जश्न की नकल

देओधर ट्रॉफी फाइनल के दौरान जब रोहन कुन्नूमल ने अपना शतक पूरा किया तो उन्होंने विराट कोहली के अंदाज में जश्न मनाया।

गुरुवार को देवधर ट्रॉफी के फाइनल में साउथ जोन ने ईस्ट जोन को 45 रन से हरा दिया। वॉशिंगटन सुंदर के तीन विकेट की मदद से मयंक अग्रवाल की साउथ जोन ने 329 रन के लक्ष्य का बचाव करते हुए ईस्ट जोन को 46.1 ओवर में 283 रन पर आउट कर दिया। इस बीच वैश्यक विजय कुमार, वी कौशिक और विदवथ कावेरप्पा ने दो-दो विकेट लिए।

रोहन कुन्नुम्मल के शतक की मदद से साउथ जोन ने 50 ओवर में 328/8 का स्कोर बनाया, जो जरूरी था। 11 चौकों और 4 छक्कों की मदद से ओपनर ने 75 गेंदों पर 107 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज ने उस समय सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया जब उन्होंने अपना शतक जड़ने के बाद विराट कोहली के प्रसिद्ध “बल्ला बोलता है” वाले जश्न को दोहराया। खेल के बाद जब मयंक ने उनसे इसके बारे में सवाल किया, तो युवा सलामी बल्लेबाज ने जवाब दिया, “निश्चित रूप से निश्चित। पहले दिन से ही मैं यहां पहुंचा, मैं सोच रहा था कि अगर मैंने शतक लगाया, तो मैं कैसे जश्न मनाऊंगा। मुझे यह सबसे हालिया गेम में मिला, हालाँकि मैंने पहले ही योजना बना ली थी कि अगर मैं शतक तक पहुँच जाऊँगा तो ऐसा करूँगा।

कुन्नूमल ने मयंक को सलाम करते हुए कहा, “मयंक भाई, मैं भी आपसे सीख रहा हूं। आपके बारे में सब कुछ – आपकी नैतिकता, दुनिया के प्रति आपका दृष्टिकोण – बहुत प्रेरक है। मुझे आपके साथ खेलने में मजा आता है।”

Related Articles

Back to top button