भारतीय बेटे की कनाडा में गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

कनाडा के दक्षिण वैंकूवर में ऑडी कार के अंदर भारत के एक 24 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वैंकूवर पुलिस ने एक बयान में कहा कि 24 वर्षीय चिराग अंतिल को पड़ोसियों द्वारा गोलियों की आवाज सुनने के बाद इलाके में एक वाहन के अंदर मृत पाया गया।

पुलिस ने कहा, “निवासियों द्वारा गोलियों की आवाज सुनने के बाद 12 अप्रैल को रात 11 बजे के आसपास अधिकारियों को ईस्ट 55वें एवेन्यू और मेन स्ट्रीट पर बुलाया गया। 24 वर्षीय चिराग अंतिल को इलाके में एक वाहन के अंदर मृत पाया गया। कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, और जांच जारी है चल रहा है, ”

चिराग अंतिल के भाई रोनित ने पत्रकारों को बताया कि सुबह जब उनकी फोन पर बात हुई तो चिराग खुश लग रहे थे। बाद में चिराग ने कहीं जाने के लिए अपनी ऑडी निकाली। तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

कांग्रेस की छात्र शाखा नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया के प्रमुख वरुण चौधरी ने एक्स पर एक पोस्ट में विदेश मंत्रालय को टैग करते हुए छात्र के परिवार को सहायता देने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा, “कनाडा के वैंकूवर में एक भारतीय छात्र चिराग अंतिल की हत्या के संबंध में तत्काल ध्यान दें। हम विदेश मंत्रालय से जांच की प्रगति की बारीकी से निगरानी करने और यह सुनिश्चित करने का आग्रह करते हैं कि न्याय तेजी से मिले।” इसके अतिरिक्त, हम मंत्रालय से इस कठिन समय के दौरान मृतक के परिवार को सभी आवश्यक सहायता और सहायता देने का अनुरोध करते हैं।”

चिराग अंतिल सितंबर 2022 में वैंकूवर आए। उन्होंने हाल ही में यूनिवर्सिटी कनाडा वेस्ट से एमबीए पूरा किया है और हाल ही में उन्हें अपना वर्क परमिट मिला है।

Related Articles

Back to top button