‘इंडियन आइडल’ फेम अरुणिता सीख रही हैं पहाड़ी भाषा, पहली बार गाया ये गाना 

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में अपनी आवाज से पूरे देश को मंत्रमुग्ध करने वालीं अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. ये जोड़ी इंडियन आइडल 12 के मोस्ट फेवरेट जोड़ी रही है. दोनों के प्यार के किस्से शो के दौरान खूब पॉपुलर हुए, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी बनाए रखी. कुछ समय पहले दोनों को दूल्हा-दुल्हन बने भी फैंस ने देखा था, जिसके बाद फैंस काफी खुश भी हुए लेकिन फैंस की उम्मीदें तब टूट गईं, जब फैंस को ये पता चला ये गेटअप उन्होंने अपने म्यूजिक वीडियो के लिए लिया है. बातें चाहें जो हों, लेकिन अरुणिता और पवनदीप राजन के बीच दोस्ती बहुत खास है. ‘इंडियन आइडल’ फेम अरुणिता ने तो अब पहाड़ी भाषा भी सीख ली है.

‘इंडियन आइडल 12’ फेम अरुणिता कांजीलाल को यूं तो कई बार उत्तराखंड के पहाड़ों में देखा गया है. पवनदीप राजन की बहन का शादी हो या फिर किसी म्यूजिक वीडियो की शूटिंग लेकिन पहली बार उन्हें कुमाउनी गाना गुनगुनाते देखा गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पहली बार मंच से गाया कुमाउनी गाना

दरअसल, हाल ही में उत्तराखंड के हल्द्वानी में कुमाऊं द्वार महोत्सव 2023 का आयोजन किया गया. पांच दिन के इस महोत्सव के आखिरी दिन ‘इंडियन आइडल 12’ फेम पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल मंच पर पहुंचे. जहां दोनों ने अपनी आवाज से समां बांध दिया. अरुणिता ने पहली बार मंच से कुमाउनी गाना गाया, जिसको लोगों काफी पसंद कर रहे हैं.

प्यारी जन्मभूमि मेरो पहाड़ा…

अरुणिता कांजीलाल ने वह गीत गाया, जिसको पवनदीप राजन ने सिंगर ऊषा उत्थुप के सामने गुनगुनाया था. गाने के बोल हैं- ‘प्यारी जन्मभूमि मेरो पहाड़ा…’ वीडियो में उन्हें देख ये अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा है कि वह पहली बार इस गाने को गा रही हैं. यहां देखिए वीडियो-

वनदीप राजन से नजदीकी का असर!

अरुणिता के इस पहाड़ी गाने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता कहीं जल्द नया नाम तो नहीं लेने वाला है. फैंस कह रहे हैं कि बंगाल से ताल्लुक रखने वालीं अरुणिता का ये पवनदीप राजन से नजदीकी का ही असर है कि वह पहाड़ी भाषा सभी सीख गई हैं.

दोनों हैं सिर्फ अच्छे दोस्त

आपको बता दें कि अरुणिता और पवनदीप राजन को अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते थे. उनकी क्लोज तस्वीरों से लोगों ने कयास लगाया कि दोनों रिश्ते में हैं, लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया. वे एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते आए हैं.

Related Articles

Back to top button