भारतीय अभिनेत्री अरब की जेल में बंद

मुंबई: सड़क 2 की अभिनेत्री क्रिसन परेरा इस समय एक भारी संकट से गुज़र रही है, लोग इसी एक तरह के षड़यंत्र का नाम भी दे रहे है। परेरा किसी काम से अरब के दौरे पर थी, जहां एयरपोर्ट में जांच के दौरान उनके समान से एक ट्रॉफी में से ड्रग बरामद किया गया और उन्हें अरब की जेल में डाल दिया गया। वर्तमान में परेरा शारजाह सेंट्रल जेल में बंद हैं। क्रिसन परेरा को 1 अप्रैल को शारजाह हवाई अड्डे पर एक ट्रॉफी में ड्रग्स छुपा कर ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था । हालांकि, मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया है की अभिनेत्री को एक कुत्ते को लेकर हुई लड़ाई का बदला लेने के लिए कथित तौर पर फंसाया गया है।

मुंबई पुलिस ने इस मामले में दो लोगों एंथनी पॉल और राजेश बोभाटे को गिरफ्तार किया है। एंथोनी की गिरफ्तारी के एक दिन बाद आज राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंबई के एक उपनगर मीरा रोड के निवासी पुरुषों पर परेरा की ड्रग्स के साथ पकड़े जाने के बाद उनकी रिहाई के लिए पैसे मांगने का आरोप है।

अपराध शाखा की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी एंथनी की बहन का अभिनेत्री की मां से कुत्ते को लेकर झगड़ा हुआ था। दोनों एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। कुत्ते को लेकर एक बार उसकी मां का एंथनी से झगड़ा भी हो गया था। पुलिस को संदेह है कि इसी मुद्दे को लेकर अभिनेता को कथित तौर पर ड्रग म्यूल बनाया गया था। एंथनी ने कथित तौर पर राजेश के माध्यम से अभिनेता से संपर्क किया, जिसने एक प्रतिभा सलाहकार के रूप में पेश किया और उसे शारजाह में एक वेब-श्रृंखला के ऑडिशन के बारे में बताया। पुलिस ने कहा कि आरोपी ने उससे एक ट्रॉफी ले जाने के लिए कहा जिसमे ड्रग छुपा था, आपको बता दे की ट्रॉफी उस ऑडिशन में इस्तेमाल हुए प्रॉप का हिस्सा थी। आरोपियों को 2 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। क्रिसन परेरा ने ‘सड़क-2’ और ‘बाटला हाउस’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

 

Related Articles

Back to top button