2024 लोकसभा चुनाव में इंडिया जीतेगा बीजेपी हारेगी :ममता बनर्जी

भाजपा लोकतंत्र को खरीदने का सौदा करती है।

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में हुए विपक्षी दलों की बैठक से कई बड़ी बातें सामने आई है। 26 दलों के नेता इस बैठक में शामिल रहे और सभी ने गठबंधन के नए नाम पर सहमति जताई है। विपक्षी दलों के गठबंधन का नाम इंडियन नेशनल डेमोक्रेटिक इंक्लूसिव अलायंस यानी ‘इंडिया’ रखा गया है।

बैठक के बाद इन नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरुआत में कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने इस गठबंधन के नाम की औपराचिक घोषणा की।इसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे ने भी मीडिया को संबोधित किया। सीएम ममता ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, आज देश में जिंदगी खतरे में है।

हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई, दलित, मणिपुर मिजोरम महाराष्ट्र बंगाल सबकी जिंदगी खतरे में है।क्या बीजेपी इंडिया को चैलेंज कर सकत है, हम देशवासी हैं, हम देशभक्त हैं हम किसानों के लिए एकजुट हैं, हम दुनिया के लिए एकजुट हैं। हम युवाओं के लिए एकजुट हैं।बंगाल की सीएम ने आगे कहा, हमारे सारे कार्यक्रम सारे प्रचार….इंडिया के लिए होंगे…इंडिया को डिजास्टर से बचाना है, इंडिया के अत्याचार से बचाना है।

इंडिया के लोगों को बचाना है।बीजेपी देश बेचने का सौदा कर रहा है, बीजेपी सरकार बेचती है खरीदती है, लोकतंत्र को खरीदने का सौदा करती है।

किसी भी स्वतंत्र एजेंसी को काम नहीं करने देती है, कोई भी किसी विपक्षी दल को समर्थन करता है, तो उसके पीछ ईडी लगा देती है…इंडिया जीतेगी, बीजेपी हारेगा, भारत जीतेगा।

Related Articles

Back to top button