हरियाणा सरकार से समर्थन वापस ले चुके निर्दलीय विधायक की ससुराल में आयकर के छापे

हिसार, कृषि कानूनों के विरोध और किसान आंदोलन के समर्थन में हरियाणा की भारतीय जनता पार्टी-जननायक जनता पार्टी गठबंधन सरकार से समर्थन वापस ले चुके महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुुंडू की हिसार जिले के हांसी स्थित ससुराल में आयकर विभाग की टीम ने आज छापा मारा।


मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 6.30 बजे बलराज कुंडू की सास के हांसी की वकील कालोनी में स्थित घर पर इनकम टैक्स की टीम पहुंची। आयकर अधिकारी मनिक शाह कपूर, उप आयकर निदेशक जालंधर के नेतृत्व में आयकर विभाग के 30 अधिकारियों की टीम आठ गाड़ियों में आयी थी। इस दौरान न किसी बाहरी व्यक्ति को घर के अंदर जाने दिया गया, न घर के किसी सदस्य को बाहर आने दिया गया।

ये भी पढ़े – बाढ़-घुसपैठ से पूरी तरह मुक्त हुआ असम – अमित शाह

कार्रवाई के समय घर में श्री कुंडू की पत्नी का भाई राजेश उर्फ राजू, श्री कुंडू की सास मैना देवी व एक नौकर मौजूद था। आयकर अधिकारियों की गाड़ियों पर दिल्ली, हरियाणा व पंजाब के नम्बरों की प्लेटें लगी हुई थी। अधिकारियों ने अभी छापे के संबंध में कुछ नहीं कहा है।


उल्लेखनीय है कि श्री कुंडू 26 जनवरी को दिल्ली में हुई किसानों की ट्रैक्टर परेड शामिल हुए थे।उन्होंने आंदोलन के दौरान मारे गए किसानों के परिवारों को 2-2 लाख रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान भी किया था। साथ ही टिकरी बॉर्डर पर किसान रसोई शुरू की थी।

Related Articles

Back to top button