पूर्व IPS के घर पर इनकम टैक्स की छापेमारी, कैश मिलना जारी

कोठी पर तैनात गार्डों के मोबाइल अपने कब्जे में लिए

उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 50 में स्थित पूर्व IPS के घर पर रविवार की देर शाम इनकम टैक्स की टीम पंहुची और गार्ड के पास से मौजूद मोबाइल अपने कब्जे में लेने के साथ अंदर कोठी में बढ़ गई. विभाग ने तुरंत जांच शुरू कर दी. तीन से चार घंटे होने तक लगातार ये छापामारी जारी थी कोठी एक पूर्व आईपीएस राम नारायण सिंह की है, जहां इनकम टैक्स ने छापेमारी की है. जानकारी के मुताबिक ये टीम रविवार की रात करीब 9 बजे यहां अचानक पंहुची और कोठी पर तैनात गार्डों के मोबाइल अपने कब्जे में ले लिए.

इसके बाद टीम ने अंदर प्रवेश किया. सूत्रों की मानें तो आईपीएस के घर के बेसमेंट में मौजूद लॉकरों को खंगाला गया. फिलहाल अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि ये छापेमारी किस सम्बन्ध की जा रही है.

पूर्व आईपीएस राम नारायण सिंह

वहीं पूर्व आईपीएस राम नारायण सिंह का कहना है कि मैं फिलहाल अपने गांव में था मुझे सूचना मिली कि घर पर इनकम टैक्स की टीम जांच करने आई है तो मैं तुरंत यहां आ गया। वहीं जानकारी देते हुए राम नारायण सिंह ने बताया कि मैं एक पूर्व आईपीएस रहा हूं. मेरा बेटा यहाँ रहता है और हम भी यहां आकर रुकते हैं. मेरा बेटा प्राइवेट लॉकर रखने का काम करता है जो कि बेसमेंट में है, और किराये पर देता है, जैसे बैंक देता है. इसमें हमारे दो लॉकर निजी हैंं.

Related Articles

Back to top button