योगी और मुलायम सिंह यादव में अपर्णा यादव ने इन्हें बताया सबसे अच्छा मुख्यमंत्री, जानिए कौन?

योगी और मुलायम सिंह यादव में कौन रहे अच्छे मुख्यमंत्री, अपर्णा यादव ने इनका लिया नाम

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भाजपा का दामन थाम लिया है. भाजपा में शामिल होने से पहले और बाद में भी अपर्णा यादव ने योगी आदित्यनाथ को यूपी का अब तक सबसे अच्छा सीएम बताया है.

अपर्णा ने योगी को बताया मुलायम सिंह से अच्छा सीएम

अपर्णा यादव ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ करती हुए कहा कि वह मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव से अच्छे मुख्यमंत्री हैं. अपर्णा ने कहा कि योगी एकमात्र ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो विकास के साथ अपने मूल्यों और संस्कृति को नहीं भूले और दोनों को साथ लेकर आगे बढ़ रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने कहा, ”योगी जी ने अपने कल को नहीं छोड़ा है, राममंदिर का आंदोलन महराज अवैद्यनाथ जी के निर्देश में चालू हुआ था, आज राममंदिर का निर्माण हो रहा है, ना इन्होंने जो कल (आने वाले) की सोच है, चाहे पॉलिटेक्निक कॉलेज हो, मेडिकल कॉलेज हों, को छोड़ा है, यह संगम हमारे सीएम योगी जी में देखने को मिलता है, आज तक मैंने नहीं देखा कि यूपी का कोई ऐसा मुख्यमंत्री बना हो जिसने ना अपने संस्कार छोड़े हों और ना ही कल की चिंता छोड़ी हो.”

वहीँ जब अपर्णा यादव से यह सवाल किया गया कि उनके परिवार में तो कई लोग सीएम हुए हैं, मुलायम सिंह यादव जी भी सीएम हुए, क्या वह भी ऐसे मुख्यमंत्री नहीं थे, ”मैं तो कह रही हूं कि बाबा जी जितना अच्छा मुख्यमंत्री कोई नहीं हुआ, बिल्कुल नहीं थे.” अपर्णा ने कहा, ”मैं हिंदू राष्ट्र में एक हिंदी बोलने वाली व्यक्ति हूं, मेरे लिए बहुत जरूरी था कि रामंदिर बने, मैंने चंदा भी दिया, अब इसको किसी भी रूप में देखें. जिस तरह विकास के साथ उन्होंने पुरानी चीजें नहीं छोड़ी, यह बड़ी बात है.

इसके साथ पीएम मोदी और सीएम योगी तरीक करती हुए उन्होंने कहा, 27 मेडिकल कॉलेज बने,  29 पॉलिटेक्निक कॉलेज बने, कोविड काल में पूरे विश्व का एजुकेशन सिस्टम चरमरा गया, लेकिन भारत में खासकर यूपी में जब ये कॉलेज बन रहे हैं तो बाबा जी ने इस बात का बहुत ध्यान रखा है कि हमें शिक्षा पर पूरा ध्यान देना चाहिए.

अपर्णा यादव ने सीएम योगी की खूब की तारीफ

क्या इस धर्म और संस्कृति को अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव नहीं मान रहे थे? यह पूछे जाने पर अपर्णा ने कहा कि यह तो उन लोगों से जाकर पूछिए. मैं अपनी पार्टी की बात कर रही हूं. मैं तारीफ कर रही हूं योगी जी की, ना उन्होंने कल को छोड़ा, ना पुरानी चीजें छोड़ी, वह आज की राजनीति के साथ धार देते हुए बढ़ रहे हैं, युवाओं की तरक्की के लिए बहुत सोचते हैं, यह पहले किसी मुख्यमंत्री में हमने नहीं देखा था.

Related Articles

Back to top button