उत्तर प्रदेश में बीजेपी प्रधान ने नचायी बार-बाला , कोविड नियम की उड़ी धज्जियाँ

यूपी के सीतापुर में कोविड प्रोटोकॉल के सभी नियमों को ताक पर रखकर बार बालाओं के डांस का हुआ आयोजन जमकर उड़ी प्रोटोकॉल की धज्जियां।

सीतापुर जनपद के थाना सकरन क्षेत्र में कोविड19 प्रोटोकॉल के सभी नियमों को ताक पर रखकर बार बालाओं के लगे जमकर ठुमके एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान इन बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया था। ग्राम सैदापुर इलाके में हुए इस डांस आयोजन में सैकड़ों ग्रामीणों और बच्चों ने डांस का लुफ्त उठाया और साथ कोविड प्रोटोकॉल की खुलेआम धज्जियां उड़ाईं जा रही है।

पूरा मामला बीती रात में सकरन थाना क्षेत्र के सैदापुर गांव का है। ग्राम प्रधान अपने यहां बेटे के तिलक समारोह का आयोजन किया था। तिलकोत्सव में प्रधान ने बगैर पुलिस अनुमति के ही डांस पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम मे देर रात तक बार बालाओं में जमकर ठुमके लगाए और नौजवान बच्चों समेत बुजुर्गों ने भी डांस का लुफ्त उठाया। कोरोना महामारी के बीच हुए इस आयोजन में कोविड प्रोटोकाल की जमकर धज्जियां उठाई गई वहीं साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का भी ध्यान नही रखा गया।

सूत्र तो यह भी बताते हैं कि थाना सकरन पुलिस भी सादी वर्दी में इसी बाल बालाओं के डांस के ठुमके बैठकर देखा है ग्राम प्रधान की दावत में आए थाना सकरन की पुलिस ने जमकर लुफ्त लिया है।

Related Articles

Back to top button