चुनाव के अंतिम चरण में सोनभद्र में बोले सीएम योगी, कहा- किसानों को फ्री में मिलेगा पानी

सोनभद्र में सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा- कही ये बात  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान खत्म हो चुका है. वहीं सभी पार्टियां लगातार सातवें चरण के मतदान में जुटी हुई हैं. ऐसे में यूपी चुनाव के अंतिम चरण के आखिरी दिन में सोनभद्र में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दावा किया है कि प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनने के बाद किसानों को मुफ्त में पानी की आपूर्ति की जाएगी. उन्होंने कहा कि राज्य में 60 साल से अधिक आयु की महिलाओं को राज्य निगम की बसों में मुफ्त में यात्रा की सुविधा मिलेगी. सीएम योगी आज सोनभद्र में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. गौरतबल है कि राज्य में प्रचार का आखिरी दिन होने की वजह से सभी सियासी दलों ने दिग्गजों को उतार दिया है और सभी सियासी दल जनता से तरह तरह के वादे कर रहे हैं.

सीएम योगी ने कहा कि सोनभद्र जनपद का जन-जन राष्ट्रवादी विचारों से भरा हुआ है और यहां कि जनता माफियावादियों और घोर परिवारवादियों को ढंग से पहचान चुकी है. वहीं राज्य में भाजपा  सरकार बनने के बाद माफिया जेल में हैं. सोनभद्र की ‘जनता-जनार्दन’ का बेहद प्रेम व अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है और जिले में हर बूथ पर सुशासन का प्रतीक कमल का फूल खिलेगा. सीएम योगी ने कहा कि बीजेपी सरकार में क्षेत्रीय कनेक्टिविटीपर बेहतर काम हुआ है और आज गांव गांव तक सड़कों का जाल फैला हुआ है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में छतवारा-देवईत-मेहनगर-जिगनी-पलाना-मेहनाजपुर मार्ग का चौड़ीकरण इसका साक्षी है.

डबल इंजन की सरकार जनता को समर्पित

वहीं आजमगढ़ में सीएम योगी ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार जन-जन को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए समर्पित है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के लालगंज क्षेत्र में 100 बेड के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के निर्माण से स्वास्थ्य सुविधाओं को काफी मजबूत किया है. यही बेहतर स्वास्थ्य प्रदेश की नींव है. डबल इंजन की बीजेपी सरकार अन्नदाता किसानों के समृद्धि एवं कल्याण हेतु सतत क्रियाशील है. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आजमगढ़ में गन्ना किसानों को 491 करोड़ रुपये का गन्ना भुगतान किया गया है.

एसपी पर साधा निशाना

सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. सीएम योगी ने कहा कि अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट’ में आजमगढ़ के संजरपुर का भी एक आतंकवादी शामिल था और उसके पिता और परिवार का संबंध सपा से है. उन्होंने कहा कि ऐसे दलों ने ही आजमगढ़ जैसी साहित्य और क्रांति की धरा को बदनाम करने का काम किया है. इन दलों को आजमगढ़वासी कभी माफ नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि जनपद आजमगढ़ को उसकी सही पहचान ‘आर्यमगढ़’ देने का काम भाजपा की डबल इंजन सरकार कर रही है.

Related Articles

Back to top button