जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में फरार रामपुर के पूर्व पालिकाध्यक्ष ने किया सरेंडर, आजम खान के हैं करीबी

जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी के मामले में फरार रामपुर के पूर्व पालिकाध्यक्ष ने किया सरेंडर  

लखनऊ: यूपी की फेमस जिला रामपुर से पूर्व सांसद व एक्ट्रेस जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी का मामले में आरोपी अजहर फरार चल रहे थे. वहीं रामपुर के पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खान ने बुधवार को मुरादाबाद कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. यहां से अजहर को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया. इस मामले में रामपुर के सपा सांसद आजम खां, उनके बेटे और स्वार विधायक अब्दुल्ला आजम, मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन, फिरोज खां, आरिफ व रामपुर के पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर अहमद खां शामिल हैं. जिसमें बाकी सभी आरोपी कोर्ट में सरेंडर कर चुके हैं. अजहद 2 साल से फरार चल रहे थे. वहीं कोर्ट की तरफ से अजहर अहमद के खिलाफ वारंट जारी हो रहे थे.

2019 में मुरादाबाद का मामला

यह मामला 2019 का है. इसमें रामपुर से 2 बार सपा सांसद रह चुकीं जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मुरादाबाद की एक सभा में की गई थी. उस समय रामपुर से सांसद बनने के बाद आजम खान के स्वागत में यह सभा मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में रखी गई थी. इस दौरान मंच से मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन ने जयाप्रदा के खिलाफ कई अभद्र बातें कहीं. अजहर खान भी इस मंच पर मौजूद थे.

आजम खान समेत 6 लोग आरोपी

जिसके बाद अभद्र टिप्पणी के खिलाफ जया प्रदा ने मुकदमा दर्ज कराया था. इसमें 6 लोगों को आरोपी बनाया गया था. आरोपियों में रामपुर के सपा सांसद आजम खां, स्वार विधायक अब्दुल्ला आजम, मुरादाबाद सांसद डॉ. एसटी हसन, फिरोज खां, आरिफ व रामपुर के पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खान शामिल हैं. इसमें से सभी आरोपी कोर्ट में सरेंडर कर चुके थे, लेकिन अजहर 2 साल से फरार थे.

सिर्फ मंच पर मौजूद थे अजहर: वकील

सरेंडर करने के बाद वकील एडवोकेट फसीउल्ला ने बताया कि कोर्ट ने अजहर खान को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है. उन्होंने कहा कि जिस सभा में सांसद एसटी हसन ने जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी की थी, उसमें अजहर मंच पर मौजूद थे. लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा था. वकील ने कहा कि हम 29 मार्च को डिस्चार्ज एप्लीकेशन कोर्ट में डालेंगे.

Related Articles

Back to top button