सलमान खान के Bigg Boss में जंगल में दंगल, घरवालों को कई परेशानियों करना पड़ेगा सामना, देखे video

टीवी का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. हर साल ही तरह इस साल भी फैंस बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार मेकर्स शो में नया तड़का लगाने वाले हैं. इस बार शो की थीम जंगल है, जहां घरवालों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. हाल ही में शो का नया प्रोमो (Bigg Boss news Promo) जारी हुआ है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने इशारों-इशारों में ये बता दिया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स की राह आसान नहीं होने वाली है.

हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) बता रहे हैं कि खुले आसमान और विश्वसुंदरी के पेड़ के बीच आरामदायक चीजों के बिना कंटेस्टेंट्स का जीवन इस बार कितना कठिन होने वाला है. कलर्स की तरफ से एक प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें सलमान कह रहे है- ‘यहां जगने-जगाने और चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है, लेकिन कहां है सुविधाएं सोने की विश्वसुंदरी… सलमान की बात पर विश्वसुंदरी कहती है कि हमारे आगोश के साए में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवाएं हमेशा सताएंगी.

ये सुन सलमान कहते हैं, ‘सदस्यों की सदस्याएं और उनकी समस्याएं, होने वाली हैं भयंकरली टाइट, संकट इन जंगल फैलाएगा दंगल पर दंगल’. कलर्स चैनल ने इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- इस बार बिग बॉस 15 का ‘Suffer’ होगा जंगल से शुरू. इसके लिए कितने उत्साहित हैं आप?

विश्वसुंदर, जो एक पेड़ है, इसका वॉइस ओवर दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने दिया है. ये प्रोमो देखने के बाद ये तो साफ है कि कंटेस्टेंट्स को वो कंफर्ट जोन नहीं मिलने वाला है. इस बार मेकर्स नए तकड़े के साथ लोगों को घर का वार दिखाने वाले हैं.आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बिग बॉस 15 का पहला प्रोमो जारी किया गया था, जिसमें सलमान ने फैंस को इस सीजन की थीम से रूबरू कराया था.

Related Articles

Back to top button