राजनाथ सिंह की रैली में युवक ने लगाए अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे, फिर जो हुआ

राजनाथ सिंह ने भेंट में मिले चांदी के मुकुट को वापस कर कही ये बाट

बलिया: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए जारी प्रचार के दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का एक अलग अंदाज दिखा. बलिया के सिकंदरपुर विधानसभा में चुनावी सभा के दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दरियादिली दिखाई और एक युवक को पुलिस की गिरफ्त में जाने से बचा लिया. इतना ही नहीं, राजनाथ सिंह ने भेंट में मिले चांदी के मुकुट को वापस कर गरीब की बेटी की शादी में जेवर के रूप में इसका इस्तेमाल करने का निर्देश दिया.

दरअसल, बलिया के सिकंदरपुर विधानसभा में चुनावी सभा के लिए जब राजनाथ सिंह पहुंचे तो उन्हें प्रबंधक ने चांदी की मुकुट भेंट की, जिसे उन्होंने स्वीकार तो किया, मगर मंच से ही वापस भी कर दिया. इसके अलावा, इसी मंच पर एक वाकया और हुआ, जब उनके भाषण के बीच एक युवक अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाने लगा. तभी राजनाथ सिंह ने पुलिस को कार्रवाई करने से रोका.

पहले तो राजनाथ सिंह ने मुकुट को स्वीकार किया और इसके बाद कहा कि मैं इस चांदी के मुकुट को स्वीकार करते हुए प्रबंधक को वापस करता हूं. चुनाव खत्म हो जाने के बाद किसी गरीब परिवार की लड़की, शादी होने के बाद घर से बिदा हो रही हो और उसके पांव में चांदी की पायल भी न हो तो, ऐसे में इस मुकुट को तोड़ कर उसके लिए चांदी की पायल बनवा दी जाए.

वहीं, जब राजनाथ सिंह अपने भाषण दे रहे थे, तभी भीड़ में से एक युवा ने सेना में भर्ती की मांग की और अखिलेश जिंदाबाद का नारा लगा लगा. तभी राजनाथ सिंह की नजर पड़ी और उन्होंने मंच से ही साफ निर्देश दिया कि ऐसा है कि उस लड़को को पकड़ना मत और उसके ऊपर कार्रवाई न करना.

Related Articles

Back to top button