प्रयागराज में पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला, कहा- जब ये ईवीएम को देने लगे गली तो….

प्रयागराज गरजे में पीएम मोदी, कहा- कुर्सी न चलिए जाए इसलिए जाते नहीं बिजनौर व नोएडा

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव जैसे- जैसे आगे बढ़ता जा रहा सभी पार्टी के नेताओं की धड़कने और प्रचार- प्रसार बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रयागराज में यूपी विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान विपक्ष पर जमकर वार कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि बिजनौर व नोएडा से जो टैक्स आता है मलाई मारने को तैयार है, लेकिन वहां के लोगों से मिलने उनका सुख- दुख पूछना ये उन्हें नहीं आता है. क्या ऐसे लोग उत्तर प्रदेश का भला और आधुनिक उत्तर प्रदेश बना सकते हैं?

इसके साथ पीएम ने कहा कि घोर परिवारवादी कभी सशक्त और मॉडर्न यूपी नहीं बना सकते हैं. यह ऐसे लोग हैं जो अफवाहवादी, पलायनवादी और घोर अंधविश्वासी भी हैं. यह कैसे लोग हैं और उनका अंधविश्वास कैसा है कि उनकी कुर्सी न चली जाए इसके लिए यह लोग नोएडा, बिजनौर तक नहीं जाते हैं.

परिवारवादियों ने युवाओं के साथ किया छल

पीएम मोदी ने यूपी के प्रयागराज में कहा कि पूरे देश से जो युवा प्रयागराज आते हैं इन घोर परिवारवादियों ने उन्हें छला है.पिछली सरकारों में नौकरी में योग्यता की अहमियत नहीं बल्कि सिफारिश, जातिवाद, क्षेत्रवाद और नोटों के बंडल की जरूरत होती थी.

इतना ही नहीं इसके साथ पीएम मोदी ने कहा जब ’मुझे किसी ने बताया कि 5वें या 6वें चरण के मतदान खत्म होंगे, उसके बाद यह (विपक्ष) ईवीएम को गाली देना शुरू करेंगे, लेकिन इस बार इन्होंने चौथ चरण में ही ईवीएम को गाली देना शुरू कर दिया. जब यह ईवीएम को गाली देना शुरू करें तब समझ लें कि इनका पूरी तरह से खत्म हो चुका है.

प्रयागराज को लेकर कही ये बात

पीएम मोदी ने कहा कि जिन्हें प्रयागराज नाम से नफरत है, वह इस शहर के लिए क्या विकास कार्य करेंगे? प्रयागराज में बीजेपी और उसके सहयोगियों ने 5 साल से लगातार काम किया है. भाजपा की डबल इंजन सरकार ने देश के साथ-साथ यूपी की भी राजनीति पूरी तरह से बदल दिया है.

Related Articles

Back to top button