मेरठ में युवती को बिना कपड़ों के चार युवकों ने दौड़ाया

मेरठ में एक युवती को बिना कपड़ों के चार युवकों ने दौड़ाया। मांगने पर भी युवती को कपड़े नहीं दिए। घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है। मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी।

संदिग्ध ने किशोरी के साथ पहले दुष्कर्म किया। उसके बाद, जब लड़की अभी भी कपड़े पहनने की अनुमति देने की गुहार लगा रही थी, तो आरोपी के साथियों ने उसे नग्न अवस्था में गन्ने के खेत से बाहर खींच लिया। पुलिस ने बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज की और तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया।

वीडियो वायरल हुआ तो परिवार को स्थिति की जानकारी हुई। तीन माह पूर्व किठौर एक गांव में किशोरी को युवक फुसलाकर अपने साथ गन्ने के खेत में ले गया और दुष्कर्म किया। उसके बाद युवक के साथी गन्ने के खेत में आ गए, जो किशोरी का वीडियो बनाने लगे।

उसके बाद आरोपितों ने किशोरी को कभी पुलिस को बुलाने का डर दिखाया तो कभी उसके साथ अभद्रता की। इतना ही नहीं किशोरी के साथ मारपीट भी की गई। किशोरी ने हाथों से बदन छिपाने का प्रयास किया तो उसके हाथों पर डंडों से वार किए गए।

बाद में किशोरी को नग्न अवस्था में ही खींचते हुए गन्ने के खेत से सड़क पर ले आए। गत रविवार को किशोरी के साथ हुए घटनाक्रम का वीडियो उसकी बहन के मोबाइल पर भेज दी गई। वीडियो देखने के बाद किशोरी से पूछताछ की तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया।

पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मुख्य आरोपित शाकिर पुत्र जाहिद व उसके दो साथियों पप्पू उर्फ जावेद और आलम को गिरफ्तार कर लिया, जबकि वीडियो बनाने में शामिल दो आरोपित अभी फरार है। उधर, एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया की दो वर्षों से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप है, जिसमें 376(3) IPC और सुसंगत धराओं में मुकदमा पंजीकृत है।

सामूहिक दुष्कर्म की खबर चलाई जा रही है जो गलत है। कुछ माह पूर्व आरोपी के साथ पीड़िता जब एकांत में थी तब कुछ युवकों द्वारा दोनों को एक साथ देखे जाने पर उनका अश्लील वीडियो बनाया गया और दुर्व्यवहार किया गया है। प्रकरण में तीन अभियुक्त गिरफ्तार हैं। गलत तथ्यों के आधार पर खबर चलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button