दिल्‍ली की लवकुश रामलीला में ये कलाकार निभाएंगे राम का किरदार, विधायक अल्‍का लांबा भी…

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के लालकिले में होने वाली सबसे भव्‍य और विश्‍व प्रसिद्ध रामलीला में एक बार फिर बॉलीवुड और टीवी के बड़े कलाकार प्रमुख किरदार निभाएंगे. वहीं राजनीति जगत की हस्तियां भी मंच पर दिखाई देंगी. लवकुश रामलीला कमेटी की ओर से आयोजित होने वाली रामलीला में इस बार राम का किरदार रामायण में राम बनने वाले गगन मलिक निभाएंगे. जबकि सीता का किरदार टीवी के कई सीरियलों में अभिनय करने वाली अभिनेत्री समीक्षा भटनागर अदा करेंगी.

लवकुश रामलीला कमेटी की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि रामलीला में रावण के रूप में इस बार निमाई बाली नजर आएंगे. जबकि कौशल्‍या के रूप में अमिता नागिया, हनुमान के किरदार में शरद घोरे, इंद्र देव के रूप में विजय जॉली, मंदोदरी के रूप में प्रेरणा त्रिवेदी, शिव के रूप में मनीष चतुर्वेदी, भरत के किरदार में सनी शर्मा मंच पर प्रतिभा दिखाएंगे.

 

लवकुश रामलीला कमेटी की रामलीला में इस बार विधायक अल्‍का लांबा भी विशेष किरदार निभाएंगी.

 

इतना ही नहीं राजनीतिक क्षेत्र से विधायक अल्‍का लांबा भी विशेष किरदार में नजर आएंगी. हालांकि अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है. 29 अगस्‍त को होने जा रही प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में इन सभी कलाकारों के साथ लवकुश रामलीला कमेटी के चेयरमैन अशोक अग्रवाल और आम आदमी पार्टी के नेता बृजेश गोयल भी मौजूद रहेंगे और आयोजित होने जा रही रामलीला को लेकर जानकारी देंगे. बता दें कि हर साल ही लवकुश रामलीला कमेटी की रामलीला में बॉलीवुड और टीवी इंडस्‍ट्री की जानी-मानी हस्तियां किरदार निभाती हैं. पिछले साल भी राम और सीता के अलावा विभिन्‍न किरदारों में अभिनेता और अभिनेत्रियों ने ही किरदार निभाए थे. इस बार दिल्‍ली के लालकिला में 6 अक्‍तूबर से 16 अक्‍तूबर तक रामलीला का आयोजन होने जा रहा है.

Related Articles

Back to top button