मुझे कहते हैं अपवित्र है, हिमांचली लड़कियों का रेट पूछते हैं.. कंगना रनौत का कांग्रेस पर बड़ा हमला

अभिनेत्री से नेत्री बनीं कंगना रनौत ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेसियों पर हिमांचल की लड़कियों का रेट पूछने और उनका अपमान करने का आरोप लगाया है

राजनीति में शब्दों की मर्यादाएं तार तार होने लगी है। लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस हो या बीजेपी या फिर कोई अन्य पार्टी के नेता सभी कुछ ना कुछ विवादित बयान दे रहे हैं। नेता ऐसा समझ रहे हैं कि विवादित बयान देने से उनको ज्यादा लाइमलाइट मिलेगी। लोकसभा चुनाव की शुरुआत में ही जब हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को टिकट दिया तो कांग्रेस की एक नेता सुप्रिया श्रीनेत ने एक विवादित बयान दिया था। सुप्रिया ने कंगना का एक फोटो लगा कर लोगों से पूछा था कि “मंडी में क्या भाव चल रहा है?” उस समय सुप्रिया के इस बयान की बीजेपी ने कड़े शब्दों में निंदा की थी और चुनाव आयोग से सुप्रिया के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी। लेकिन अब कंगना भी पूरी रौ में दिख रही हैं। और जमकर चुनाव प्रचार करने के साथ ही अपने विरोधियों पर जमकर हमला भी बोल रही हैं।

पहाड़ी चपेड़ पड़ा तो सब्जियों का रेट भूल जाओगे

कंगना ने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, मुझे विक्रमादित्य ने कहा जिस मंदिर में भी जाए उसे साफ करो। ये कांग्रेसी हिमाचल की लड़कियों का रेट पूछते हैं। ये चंपू कहीं मिल जाएं न तो इन्हें थप्पड़ मारना। लड़कियां तो छोड़ो एक पहाड़ी चपेड़ पड़ गया न तो सब्जियों का रेट पूछना भी भूल जाओगे।

पहाड़ी बेटी के चरित्र के बारे में कोई कुछ बोले न 

कंगना ने आगे बोलते हुए कहा कि, मैं जनता जनार्दन से अपील कर रही हूं कि 4 जून को इन्हें ऐसा तमाचा पड़ना चाहिए कि ये महिलाओं का और पहाड़ी लड़कियों का अपमान करना भूल जाएं। मुझे पता है मातृशक्ति का आशीर्वाद मुझे मिला है। मंडी में ऐसी लीड मिलनी चाहिए कि पहाड़ी बेटी के चरित्र के बारे में कोई कुछ बोल न पाए।

 

 

Related Articles

Back to top button