AAP सांसद ने बीजपी को दी चुनौती कहा केजरीवाल आतंकी है तो गिरफ्तार कर के दिखाओ !

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi assembly election 2020) से पहले पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आ रहा है। बीजेपी, आम आदमी पार्टी (Aam aadmi Party) के कामों को लेकर बड़ी टिप्पणी करती हुई नजर आ रही है। वही बीजेपी के बड़े नेता ने अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) को आतंकवादी (Terrorist) तक कह दिया है जिसके बाद इस मुद्दे पर राजनीति बढ़ गई है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) ने भी इस मुद्दे पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि “हार की बौखलाहट से बीजेपी नेता आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं जिसके लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई भी होनी चाहिए।”

संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी (BJP) ने अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहा और बंदर कहा और आज फिर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उन्हें आतंकवादी कहा। देश की राजधानी में यह सब हो रहा है, जहाँ संसद है और जहां इलेक्शन कमीशन है। अगर सीएम केजरीवाल आतंकी है तो गिरफ्तारी करके दिखाएं, इसके लिए मैं बीजेपी को चुनौती देता हूं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संजय सिंह ने कहा “मैंने कहा था दिल्ली का माहौल बिगाड़ा जा रहा है। 3 दिन से फायरिंग हो रही है | तमंचा चल रहा है, क्या हो रहा है दिल्ली में ? लेकिन इन मुद्दों पर कोई बात नहीं की जा रही है। हम काम की बात करते हैं और वह नफरत की | आज इलेक्शन कमीशन के साथ हमारी मुलाकात है। हम इन सभी विषयों को आगे रखेंगे और केवल काम की ही बात करेंगे।”

Related Articles

Back to top button