वो महबूबा के साथ बनाएं सरकार तो रासलीला, हम ओवैसी के साथ करें गठबंधन तो कैरेक्टर ढीला: ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने गुरुवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में हम और AIMIM के असदुद्दीन ओवैसी मिलकर सरकार बना रहे हैं. ओम प्रकाश राजभर ने इस दौरान बीजेपी का नाम लिए बगैर कहा कि यूपी में हमारे गठबंधन पर जो इल्ज़ाम लगा रहे हैं, वो कश्मीर में महबूबा मुफ्ती के साथ सरकार बनाते हैं. उन्होंने कहा कि वो महबूबा के साथ सरकार बनाएं तो रासलीला, हम उत्तर प्रदेश में ओवैसी के साथ गठबधन करें तो कैरेक्टर ढीला.

सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि आज संकल्प भागीदारी मोर्चा की मीटिंग है और बहराइच में आज कार्यालय का उद्घाटन किया जा रहा है. आज असदुद्दीन ओवैसी से मुलाकात करके हम सीट शेयरिंग पर बात करेंगे.

बता दें आज एक दिन के दौरे पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी लखनऊ पहुंचे हैं. उनकी ओम प्रकाश राजभर से मुलाकात होनी है. यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर संकल्प भागीदारी मोर्चा की ये मीटिंग अहम मानी जा रही है. माना जा रहा है कि इस मीटिंग में दोनों नेता विधानसभा चुनावों को लेकर आपसी रणनीति साझा करेंगे. दोपहर बाद ओवैसी का बहराइच जाने का कार्यक्रम है. यहां वह बहराइच में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ ही वह सैयद गाज़ी की दरगाह पर ज़ियारत भी करेंगे. इसके बाद देर शाम वह लखनऊ लौटेंगे और रात 8 बजे लखनऊ से दिल्ली वापस लौट जाएंगे.

Related Articles

Back to top button