दिल्ली में मारे गए आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा का इटावा में हुआ अंतिम संस्कार, अंकित के भाई ने हत्या का आरोप लगाया आप के पार्षद पर

मुजफ्फरनगर : दिल्ली में हुए CAA को लेकर उपद्रव में मारे गए आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा का उनके पैतृक गांव इटावा में अंतिम संस्कार हुआ। दिल्ली से पोस्टमार्टम होने के बाद अंकित शर्मा का पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव बुढाना तहसील के इटावा गांव में पहुंचा। जहां आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा के अंतिम संस्कार में केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान, आईजी लक्ष्मी सिंह, एसएसपी अभिषेक यादव, डीएम सेल्वा कुमारी जे भी पहुंची और अंतिम सलामी दी।

अंकित के अंतिम संस्कार के दौरान सड़कों पर उतरे लोगों ने भारत माता की जय नारों के साथ CAA व NRC के पक्ष में नारेबाजी की। मेरठ से आए पुलिस बल ने सलामी के बाद मंत्री और डीएम एसएसपी ने अंकित को श्रद्धांजलि अर्पित की। जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार विधि के साथ इटावा गांव में किया गया। आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा ने मुखाग्नि दी। अंकुर शर्मा ने दिल्ली के आम आदमी के पार्षद ताहिर हुसैन पर चाकुओं से गोद गोद कर हत्या करने का आरोप लगाया। ड्यूटी से लौटते समय चांद बाग इलाके में लोगों को समझाने के दौरान अंकित को उपद्रवियों ने मकान में ले जाकर निर्मम हत्या कर दी। बाद में उपद्रवियों ने अंकित केशव को गंदे नाले में फेंक दिया।केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान ने दंगे के सभी आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की बात कही है साथ ही दंगे का कोई भी दोषी हो चाहे आप पार्टी से हो या पाप से सब पर कार्यवाही होगी।

Related Articles

Back to top button