आईएएस रिया डाबी ने की कोर्ट मैरिज, जानें क्या बनी वजह!

राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की छोटी बहन IAS रिया डाबी विवाह बंधन में बंध चुकी हैं। राजस्थान कैडर की आईएएस रिया ने IPS अफसर मनीष कुमार से शादी रचाई है।

सूत्रों के मुताबिक, इस जोड़े ने बीते अप्रैल माह में ही गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली थी।गृह मंत्रालय के एक नोटिफिकेशन से आईएएस रिया डाबी और आईपीएस मनीष कुमार के विवाह की पुष्टि हुई है।इसके तहत महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस मनीष कुमार को अब राजस्थान कैडर में भेज दिया गया है। इसकी वजह राजस्थान में पदस्थ आईएएस अधिकारी रिया डाबी से हुई मैरिज को बताया गया है।

दरअसल, टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी शादी के बंधन में बंधी है। रिया राजस्थान कैडर की आईएएस है और जिनके साथ वो शादी के बंधन में बंधी है उनका नाम मनीष कुमार। बात मनीष कुमार की करें तो वो IPS अफसर हैं। कहा जा रहा है कि दोनों की ये शादी बीते अप्रैल महीने में ही हो गई थी। दोनों ने गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की थी।

गृह मंत्रालय की तरफ से जो नोटिफिकेशन जारी हुआ है उसमें ये बताया गया है कि महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस मनीष कुमार को राजस्थान कैडर में भेजा गया है। मनीष कुमार को राजस्थान कैडर भेजने की वजह रिया डाबी से शादी को बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button