तेजप्रताप यादव का बड़ा आरोप, मेरी जान पर खतरा, हत्‍या की रची जा रही है साजिश

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा है कि उनकी हत्‍या की साजिश रची जा रही है। उन्‍हें दिल्‍ली जाना था लेकिन ऐन वक्‍त पर उनकी सुरक्षा हटा ली गई। तीनों बाडीगार्ड के मोबाइल बंद हैं।

 राजद और लालू परिवार में मचे घमासान के बीच लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बड़ा आरोप लगा दिया है। उन्‍होंने एक व्‍यक्ति का नाम लेकर कहा है कि वह उनकी हत्‍या कराना चाहता है। आज उन्‍हें दिल्‍ली निकलना था लेकिन उनके तीनों बाडीगार्ड को फोन कर साथ जाने से मना कर दिया। तीनों बाडीगार्ड के मोबाइल बंद है। अब यदि रास्‍ते में कुछ होगा तो इसकी जिम्‍मेदारी कौन लेगा। तेजप्रताप ने आइजी सुरक्षा से मांग की है कि उनके तीनों बाडीगार्ड को सस्‍पेंड किया जाए।

पिताजी से मिलना था, बहनों से बंधवानी थी राखी 

तेजप्रताप ने आरोप लगाया है कि उन्‍हें दिल्‍ली जाना था। पिताजी से मिलकर स्थिति पर विमर्श करना था। आज शाम में उन्‍हें निकलना था। बहनों से राखी बंधवानी थी। लेकिन अचानक शाम में तीनों बाडीगार्ड के मोबाइल बंद हो गए। वे बार-बार काल कर रहे हैं लेकिन उनका मोबाइल स्‍वीच आफ है। यह सब उस व्‍यक्ति इशारे पर हुआ है। इसलिए तीनों पर कार्रवाई की जाए। तेजप्रताप ने कहा कि वे राखी बंधवाने हर हाल में जाएंगे। लेकिन उनकी सुरक्षा की जिम्‍मेदारी कौन लेगा।

तेजस्‍वी की गलतियां माफ, उन्‍हें देते हैं सीएम बनने का आशीर्वाद 

तेजप्रताप ने कहा कि वे तेजस्‍वी यादव को बिहार का मुख्‍यमंत्री बनाएंगे। वे उनकी गलती माफ करते हैं। उनके लिए यज्ञ भी करेंगे। लेकिन इस तरह का सिचुएशन रहा तो तेजस्‍वी मुख्‍यमंत्री कैसे बनेंगे। उन्‍होंंने एक व्‍यक्ति विशेष का नाम लेकर कहा कि वह मेरे प्रिय छोटे भाई को लेकर दिल्‍ली चला गया। अब मेरी सुरक्षा उसी के इशारे पर हटा ली गई है। इस दौरान तेजप्रताप ने यह भी कहा कि वे अकेले नहीं हैं। बिहार की पूरी जनता उनके साथ है। छात्र-नौजवान उनके साथ हैं। परिवार में कौन साथ दे रहा है कौन नहीं दे रहा है यह तो सबको दिख रहा है। तेजप्रताप ने कहा कि व्‍यक्ति विशेष के इशारे पर उन्‍हें सोशल मीडिया पर गालियां दिलवाई जा रही है। लेकिन वे किसी को छोड़ेंगे नहीं। सभी पर वे मानहानि का मुकदमा करेंगे।

Related Articles

Back to top button