विन डीजल ने निभाई दोस्ती:पॉल वॉकर की बेटी मिडो ने की शादी,

विन डीजल ने दिवंगत दोस्त की जगह लेकर निभाया पिता का फर्ज

फास्ट एंड फ्यूरियस के दिवंगत एक्टर पॉल वॉकर की बेटी मिडो वॉकर (Meadow Walker) ने बीती शाम को अपने मंगेतर लूइस थोर्नटॉन एलन (Louis Thornton-Allan) से एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली है। इस शादी में कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के साथ पॉल के बेस्ट फ्रेंड विन डीजल ने भी शिरकत की थी। इस शादी में विन ने अपने दिवंगत दोस्त की जगह लेकर उनकी बेटी को ग्रूम तक पहुंचाया था। इस इमोशनल मूमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

मिडो वॉकर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी वेडिंग सेरेमनी की कुछ खूबसूरत झलक शेयर की हैं। पहले वीडियो में मिडो ने पूरी सेरेमनी के हाइलाइट्स दिखाते हुए लिखा है, हमनें शादी कर ली है।

वहीं दूसरी पोस्ट में मिडो ने विन डीजल के साथ वॉक करके एंट्री लेते हुए और शादी के बाद जश्न मनाते हुए दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। क्रिश्चन शादी की रीति-रिवाजों के चलते दुल्हन के पिता ही उनका हाथ थाम कर दुल्हे के पास लेकर जाते हैं, हालांकि पॉल की नामौजूदगी में विन ने उनका फर्ज अदा किया है। विन और मिडो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिन्हें पॉल के फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

तस्वीरें देख इमोशनल हुए फैंस-

विन को गॉडफादर मानती हैं मिडो

बता दें कि पॉल वॉकर और विन डीजल फास्ट एंड फ्यूरियस में साथ नजर आए थे। ऑन स्क्रीन के साथ ऑफ स्क्रीन भी दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत था। साल 2013 में पॉल वॉकर का एक कार एक्सीडेंट में निधन हो गया था, जिसके बाद विन और उनके परिवार का रिश्ता और ज्यादा मजबूत हो गया था। मिडो, विन को अपना गॉडफादर भी मानती हैं।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button