सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी समेत 4 लोगों की मौत

भीषण सड़क हादसा महमूदाबाद कोतवाली इलाके के धन्नीपुर गांव के पास हुआ

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें मां बेटी सहित 4 लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि मृतकों के शवों को गाड़ी काटकर बाहर निकाना पड़ा. सड़क हादसे के बाद सिधौली महमूदाबाद मार्ग पर अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और आनन-फानन में मृतकों के परिजन स्वास्थ्य केंद्र महमूदाबाद पहुंचे. यह भीषण सड़क हादसा महमूदाबाद कोतवाली इलाके के धन्नीपुर गांव के पास हुआ.

अजीत गोंडा विकास भवन में तैनात

जानकारी के मुताबिक कमलापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले अजीत गोंडा विकास भवन में तैनात है. आज सुबह वह अपनी चाची सीमा तथा उनकी बेटी रजनी के साथ अल्टो कार से वापस घर आ रहे थे. तभी महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र में पढ़ने वाले धन्नीपुर गांव के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो की अल्टो कार से टक्कर हो गई. जिससे कार के परखच्चे उड़ गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसकी आवाज सुनकर आसपास के रहने वाले लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अल्टो सवार सहित बोलेरो के चालक को गाड़ी काटकर बाहर निकाला और स्वास्थ्य केंद्र महमूदाबाद में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने अजीत उसकी चाची सीमा, बेटी रजनी व बोलेरो चालक सुरजीत को मृत घोषित कर दिया.

चार लोगों की हुई मौत के बाद स्वास्थ्य केंद्र में कोहराम मच गया. सूचना पाकर सभी मृतकों के घरवाले मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया.

Related Articles

Back to top button