पीलीभीत में हुआ भीषण सड़क हादसा, मजदूरों से भरी डीसीएम पेड़ से टकराई, 3 की हुई मौत 33 घायल

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में डीसीएम में सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हों गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डीसीएम ड्राइवर खो बैठा अपना संतुलन

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में मजदूरों को लेकर जा रही एक डीसीएम अचानक से दुर्घटना का शिकार हो गई। इस दुर्घटना में तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बारे में बताया गया कि मामला असम हाईवे पर गांव बिजनौर के पास के पास का है। यहां एक डीसीएम में भारी संख्या में मजदूर सवार होकर जा रहे थे। तभी अचानक से ड्राइवर को नींद की झपकी आई और डीसीएम अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। डीसीएम के पेड़ से जा टकराने के बाद जोर की आवाज आई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे जहां डीसीएम में फंसे लोगों को बाहर निकालने का काम किया गया और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

मुरादाबाद से लखीमपुर खीरी मजदूरी करने जा रहे थे मजदूर

असम हाईवे पर गांव बिजनौर के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हुई डीसीएम के मामले में बताया जा रहा है कि डीसीएम में करीब 50 लोग सवार थे। सभी लोग मुरादाबाद से लखीमपुर खीरी मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। अचानक से सभी मजदूर दुर्घटना का शिकार हो गए। इस दुर्घटना में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 33 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएम एसपी मौके पर पहुंचे।जहां पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया गया। जिला प्रशासन का कहना है कि इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान की जा रही है।

Related Articles

Back to top button