लखनऊ में भीषण सड़क हादसा, CCTV फुटेज आया सामने

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बाराबिरवा चौराहे पर दिल दहलाने वाले एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है. फुटेज में मोबाइल पर बात कर रहे युवक को एक तेज रफ्तार कार ने उड़ा दिया और बिना रुके मौके से निकल गई.  वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि एक शख्स मोबाइल पर बात करते हुए सड़क के बीच में खड़ा है. अचानक वह देखता है कि सामने से कार आ रही है. वह कार को देखकर कंफ्यूज हो जाता है और वही सड़क पर पहले रुक जाता है फिर दूसरी तरफ भागने की कोशिश करता है. इतने में तेज रफ्तार कर उसे उड़ा देती है.

कार की ठोकर लगते ही वह युवक हवा में उछल जाता है और चक्कर खाकर दूर सड़क पर जा गिरता है. चौंकाने वाली बात ये है कि घटना के बाद भी कार नहीं रुकती और तेजी से फरार हो जाती है. ये दुर्घटना 17 जुलाई की है. बताया जा रहा है कि ये युवक शिक्षक था और एग्जाम ड्यूटी पर जा रहा था. कार से एक्सीडेंट के बाद इसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन और ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस चौराहे पर कैब ड्राइवर की पिटाई का वीडियाे हुआ था वायरल

बता दें कि पिछले दिनों इसी के पास अवध चौराहे का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवती सरेआम एक कैब ड्राइवर पर थप्पड़ बरसाते दिख रही थी. इस दौरान बीच-बचाव करने आए एक युवक से भी वो उलझ गई थी. घटना के बाद कृष्णा नगर थाना पुलिस द्वारा पीड़ित युवक के खिलाफ ही धारा 151 में कार्रवाई की गई थी, और युवती को महज चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था.

मामले में अब लापरवाही बरतने को लेकर तीन पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है. पुलिस कमिश्नर डी.के ठाकुर ने लापरवाही बरतने के आरोप में कृष्णा नगर थाने के इंस्पेक्टर महेश दुबे, सेकेंड अफसर सब-इंस्पेक्टर मोहम्मद मन्नान और चौकी इंचार्ज भोलाखेड़ा हरेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं, अमीनाबाद आलोक कुमार राय को इंस्पेक्टर कृष्णा नगर बनाया है. पुलिस कमिश्नर ने अपने रीडर इंस्पेक्टर सूर्यबली पांडेय को इंस्पेक्टर अमीनाबाद नियुक्त किया है.

Related Articles

Back to top button