हनी सिंह ने पत्नी से मारपीट केस में मांगी पेशी से छूट, कोर्ट ने मांगी ये रिपोर्ट 

नई दिल्ली. अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में पंजाबी गायक और अभिनेता ‘यो यो’ हनी सिंह (Singer And Actor Yo Yo Honey Singh) ने कोर्ट से व्यक्तिगत पेशी से छूट देने की मांग की है. हनी सिंह के वकील ने कोर्ट से कहा है कि उनका स्वास्थ्य अभी ठीक नहीं है. ऐसे में उन्हें व्यक्तिगत पेशी से छूट दी जाए. वहीं, हनी सिंह ने दिल्ली की एक अदालत को आश्वासन दिया कि वह सुनवाई की अगली तारीख पर पेश होंगे.

दरअसल, बीते दिनों हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. साथ ही शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा था. तब तीस हजारी कोर्ट के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह को नोटिस जारी किया था. इसी मामले में अगली सुनवाई 28 अगस्त यानि आज हुई. शालिनी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि हपी सिंह व उनके स्वजन ने उन पर ऐसा मानसिक व भावनात्मक अत्याचार किया कि वह खुद को जानवर के रूप में मानने लगी थीं.

तलवार ने हनी सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए याचिका में कहा था कि वह अक्सर कई महिलाओं के साथ अनौपचारिक यौन संबंध रखते थे. और उनकी शादी की अंगूठी नहीं पहनते थे. इतना ही नहीं शादी की तस्वीरें आनलाइन अपलोड करने पर हनी उन्हें बेरहमी से मारते थे. साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया था कि सिंह ने पिछले कुछ वर्षों में उसे कई बार पीटा. ऐसे में वह लगातार डर के साए में जी रही हैं. अधिवक्ता संदीप कपूर व अपूर्व पांडे के माध्यम से वाद दायर करके शालिनी ने कहा कि उन पर लंबे समय से मानसिक उत्पीड़न और क्रूरता की जा रही है और इसके कारण वह अवसाद में हैं.

Related Articles

Back to top button