हनी सिंह आज तीस हजारी कोर्ट में हुए पेश, पत्‍नी ने लगाया है ये गंभीर आरोप

नई दिल्‍ली. बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर सिंगर और रैपर हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उन पर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण के आरोप लगाए हैं. इस मामले में वह आज तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में पेश हुए. इस दौरान उनके सुरक्षा गार्ड उनको घेरे हुए थे. जबकि पिछली सुनवाई में कोर्ट ने समन जारी कर हनी सिंह को पेश होने को कहा था.

दरअसल पिछली सुनवाई में कोर्ट के आदेश के बावजूद हनी सिंह पेश नहीं हुए थे. इस पर कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि आश्चर्य है, कोर्ट के आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है. आरोपी को सोचना चाहिए कि कानून से ऊपर कोई नहीं है. बता दें कि मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर के खिलाफ घरेलू हिंसा की याचिका दी है.

हनी सिंह पर लगे हैं ये आरोप
शालिनी के आरोप है कि हृदेश ने उनके माता-पिता और छोटी बहन ने उनका शोषण किया है. 160 पन्नों की याचिका में शालिनी ने 10 साल पुराना हनीमून का एक ऐसा राज खोला है, जिसे आज तक कोई नहीं जानता था. शालिनी का आरोप है कि हनीमून के दौरान ही हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी थी. इसके अलावा शालिनी ने कोर्ट में दी गई अपनी याचिका में बताया कि दोनों साथ स्कूल में पढ़ते थे, जहां दोनों का अफेयर शुरू हुआ. करीब 10 साल के प्यार के बाद 14 मार्च साल 2010 को दोनों के घर वालों की मर्जी से दोनों की सगाई हुई और फिर 23 जनवरी 2011 में दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में सरोजनी नगर के गुरुद्वारे में शादी कर ली. हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह को म्यूजिक से शुरू से ही प्यार था. म्यूजिक के प्रति उसके प्यार की वजह से ही शालिनी ने भी उसका हमेशा साथ दिया.

हनी सिंह के दूसरी महिलाओं के साथ हैं शारीरिक संबंध
इसके अलावा शालिनी तलवार ने अपनी याचिका में आरोप लगाए हैं कि हनी सिंह का दूसरी महिलओं के साथ शारीरिक संबंध हैं. शालिनी का कहना है कि किसी भी कंसर्ट या सिंगसिंग टूर पर अपने साथ ले जाने के लिए हनी सिंह उनके साथ बुरी तरह मारपीट भी करते हैं.

Related Articles

Back to top button