बड़ी खबर : कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने दी y कैटेगरी की सुरक्षा

9 सितंबर को धमकियों के बीच मुंबई पहुंच रही है कंगना को गृह मंत्रालय ने y कैटेगरी कि सुरक्षा प्रदान कर दी है। कंगना के पिता ने ही अपनी बेटी कंगना के लिए सुरक्षा की मांग की थी क्योंकि मुंबई पुलिस को लेकर बयान के बाद से कंगना पर शिवसेना हमलावर हो गई है। शिवसेना ने कंगना को लेकर अपने तेवर काफी तीखे कर लिए हैं और इन हालात को देखते हुए कंगना के पिता ने हिमाचल प्रदेश सरकार से पुलिस सुरक्षा की मांग की थी। अब खबर है कि गृह मंत्रालय की ओर से अब कंगना को Y कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) को अभिनेत्री की सुरक्षा संभालने के लिए कहा गया है। अधिकारियों ने कहा कि यह फैसला एक खतरे की धारणा के बाद लिया गया था और हिमाचल प्रदेश सरकार ने मंत्रालय से भी संपर्क किया।

Y+ श्रेणी के तहत, कंगना के पास 10 से 11 कमांडो होंगे, जो तीन शिफ्टों में उनकी रखवाली करेंगे दो या तीन सुरक्षाकर्मी अधिकारियों  के साथ चौबीसों घंटे रहेंगे और कंगना के आवास पर एक सुरक्षाकर्मी भी हमेशा तैनात रहेगा।

कंगना रनौत और राउत के बीच हुआ ट्विटर पर बहस  पिछले गुरुवार को “पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह मुंबई” की टिप्पणी के बाद शुरू हो रखी है । कंगना ने  यह भी कहा था कि वह मुंबई पुलिस से ज्यादा डरती है।

Related Articles

Back to top button