बहराइच में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, कहा फुलटॉस डाल दिया है अब बस लगानी है बाउंड्री

बहराइच में बोले गृहमंत्री अमित शाह, गिनाए बीजेपी सरकार की उपलब्धियां

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. वहीं पार्टियां अब पांचवे व छठे चरण के मतदान की तैयारी में बिजी है. इतना ही नहीं चुनाव जैसे- जैसे आगे बढ़ रहा वैसे- वैसे सभी धड़कने तेज हो रही हैं. इसी कड़ी में गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को बहराइच जिले के कैसरगंज में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में बीजेपी को आपने जिताया, 2017 और 2019 में भी जिताया. ये सपा प्रमुख अखिलेश यादव निर्मल गेंदबाज है, अब फुलटॉस डाल दिया है, अब कैसरगंज वालों को उस पर बाउंड्री लगानी है.

कैसरगंज वालों को लगानी है बाउंड्री-सीएम योगी

गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि पहले, दूसरे, तीसरे और चौथे चरण में सपा बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है. 300 से ज्यादा सीटों के साथ बीजेपी की जीत की नींव चार चरणों ने डाली है, पांचवे चरण वालों को इस मजबूत नींव पर मजबूत इमारत बनाने का काम करना है. शाह ने कहा कि सीएम ने यूपी ऐसा शासन चलाया है कि दूरबीन लेकर भी कोई बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता, हर जगह केवल बजरंगबली ही दिखाई पड़ते हैं. मोदी जी मानते हैं कि सबका साथ, सबका विकास ही इस देश और उत्तर प्रदेश का भला कर सकता है.

माता- बहनों को मिला फ्री सिलिंडर

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीब कल्याण के ढ़ेर सारे काम यहां पर किए हैं. यूपी में 1.67 करोड़ माताओं को गैस का सिलेंडर मुफ्त देने का काम पीएम मोदी ने किया है. 2.61 करोड़ घरों में शौचालय बनाने का काम भाजपा की सरकार ने किया है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 2017 में हमने कहा था कि यूपी में हम कानून व्यवस्था को ठीक करेंगे. आज भाजपा सरकार की वजह से आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी ये सब जेल में हैं.

Related Articles

Back to top button