विस चुनाव से पहले मथुरा पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह, बांके बिहारी के किए दर्शन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे मथुरा, बांके बिहारी के दर्शन के साथ लोगों से की मुलाकात  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के करीब आते ही पार्टी के नेताओं ने भगवान की पूजा अर्चना करनी शुरू कर दी है. इसके साथ पार्टियों ने सत्ता में आने के लिए जोर-तोड़ से मेहनत करनी शुरू कर दी है. आज केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को सुबह तीर्थ नगरी वृन्दावन पहुंचे हैं. जहां पर उन्होंने बांके बिहारी मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन किए. देरी से पहुँचने के बाद उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की उसके बाद मंदिर बांके बिहारी के दर्शन के लिए पहुंचे.वहीं, ठाकुर बांके बिहारी मंदिर मंदिर पहुंचने से पहले सभी गोस्वामी सेवायत का स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना टेस्ट किया गया.

दरअसल, वहां से निकलकर मंदिर पहुंचकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ठाकुर बांके बिहारी की पूजा अर्चना की और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. वहीं, गोस्वामी सेवायत द्वारा उनका दुपट्टा बा माला पहनाकर स्वागत किया गया. इसके साथ ही मंदिर से निकलने के बाद शाह ने ठाकुर बांके बिहारी मंदिर के गेट नंबर एक पर कुछ मिनट खड़े रहे और रास्ते मे लोगो से बात करते हुए वहां से चल रहे थे.

डॉक्टर्स, वकील और शिक्षकों से शाह ने मुलाकात कर की बात

जानकारी के मुताबिक ठाकुर बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री मथुरा के शिरडी बाबा विद्या मंदिर पहुंचेंगे. जहां पर मतदाताओं से संवाद करेंगे और संतों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे. हालांकि केंद्रीय मंत्री बनने के बाद शाह पहली बार मथुरा आए हैं वहीं, शाह मथुरा में 330 प्रबुद्धजनों से भी बातचीत करेंगे. वहीं उनसे मिलने के लिए 330 लोगों की सूची बनाई गई है. इसमें 49 डॉक्टर, 85 व्यापारी और 65 शिक्षक शामिल हैं. इसके अलावा वकील भी शाह से बातचीत करेंगे.

सुरक्षा के किए गए कड़े इंतजाम

देश के गृह मंत्री अमित शाह के प्रोटोकॉल आने के बाद स्थानीय जिला प्रशासन सुरक्षा के मद्देनजर तैयारियों में जुट गया है. वहीं, गृहमंत्री की सूचना मिलने के बाद प्रशासन तेजी से अपने काम कर रहा है. वहां पहुंचकर गृह मंत्री अमित शाह जहां जाएंगे वहां पर स्थानीय जिला प्रशासन खुद जाकर पुलिस सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर रही है.

Related Articles

Back to top button