अरे भाई एक बेटे की चाहत में नौ-नौ बच्चे पैदा कर दिए, लालू यादव पर नीतीश कुमार ने साधा निशाना

लोकसभा चुनाव को लेकर जुबानी जंग देखने को मिलती हुई दिखाई दे रही है। कभी विपक्ष सत्ता पर जुबानी हमला करता है तो कभी सत्ता में बैठे लोग विपक्ष पर जुबानी हमला करते हैं। अबकी बार नीतीश कुमार ने लालू यादव पर जुबानी हमला किया है।

एक बेटे की चाहत में लालू ने कर दिए 9-9 बच्चे पैदा

देश में पांचवे चरण के लिए तीन दिन बाद चुनाव होना है। लेकिन उससे पहले जुबानी हमलों से माहौल गर्म करने का काम भी खूब देखने को मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसा ही कुछ बिहार में देखने को मिला जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व मुख्यमंत्री और राजद के प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधने का काम किया है। उन्होंने कहा अरे भाई एक बेटे की चाहत में आपने तो 9-9 बच्चे पैदा कर दिए और तो और उस बेटे को नेता बनने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं। नीतीश ने कहा कि हम लोग भी राजनीति से लंबे समय से जुड़े हुए हैं क्या हमने अपने परिवार की किसी सदस्यों को राजनीति से जोड़ा है। लालू यादव परिवारवाद को लेकर आगे बढ़ते हैं। इसीलिए बीमार होने के बावजूद भी अपने बेटे के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

2 दिन रेस्ट लेने के बाद फिर एक्टिव हुए नीतीश कुमार

नीतीश कुमार 2 दिन का रेस्ट लेने के बाद फिर चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं। पहले उनको 14 मई को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी लोकसभा सीट पर नामांकन करने के लिए बुलाया गया था। लेकिन उनकी तबीयत खराब होने की वजह से वह नामांकन में शामिल नहीं हुए थे। लेकिन दो दिन बाद फिर से वह चुनावी मैदान में आ गए हैं और विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधने का काम कर रहे हैं। नीतीश ने कहा कि हम लोग एनडीए गठबंधन के तहत चुनाव लड़ रहे हैं उम्मीद है कि जनता हम लोगों को अपना कीमती वोट देगी और फिर से हम लोग सत्ता में काबिज होंगे।

Related Articles

Back to top button