यमुना खतरे के निशान से नीचे पहुंचने के बाद दिल्ली में भारी बारिश; IMD ने जारी किया ‘येलो’ अलर्ट

ट्विटर पर साझा किए गए कई दृश्यों में दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होती दिख रही है, जिससे शहर के कुछ हिस्सों में जलभराव हो गया है।
दिल्ली और इसके आसपास के राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के कई हिस्सों में बुधवार को गरज और बिजली के साथ भारी बारिश हुई, जिससे भीषण गर्मी से राहत मिली। बुधवार सुबह न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहा।
भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने भी दिल्ली-एनसीआर के अधिकांश हिस्सों के लिए ‘येलो’ अलर्ट जारी किया है, जिसमें भारी से बहुत भारी बारिश और भारी तूफान का संकेत दिया गया है। “पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा और गरज/बिजली गिरने की संभावना है। आईएमडी ने अपने बुलेटिन में लिखा, एचपी, पंजाब, हरियाणा, पूर्वी उत्तर प्रदेश और राजस्थान में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश/आंधी/बिजली गिरेगी।

शुरुआती घंटों के दौरान, आईएमडी ने कहा कि “दिल्ली, एनसीआर और अन्य स्थानों के अलग-अलग स्थानों और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश होगी।”

इस बीच, ट्विटर पर साझा किए गए कई दृश्यों में दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में भारी बारिश होती दिख रही है, जिससे शहर के कुछ हिस्सों में जलभराव हो गया है।

 

Related Articles

Back to top button