शिमला में लगी भीषण आग, महिला जिंदा जली, 6 घर जलकर हुए खाक

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला  जिले में भीषण अग्निकांड हुआ है. आगजनी में छह घर पूरी तरह से जलकर खाक हो गए हैं, जबकि एक महिला जिंदा जल गई है. महिला का शव अब तक बरामद नहीं हुआ है.  शिमला पुलिस  के अनुसार, फिलहाल, आगजनी के कारणों का पता नहीं चल पाया है. शिमला की कार्यवाहक एसपी मोनिका भुटूंगरू ने घटना की पुष्टि की है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शिमला से 70 किमी दूर कोटखाई के फनैल गांव में यह घटना हुई है. देर रात को मकान में आग लग गई थी. इस दौरान एक के बाद एक, छह घर आग की चपेट में आगए और राख हो गए. आजजनी में प्रभु दयाल, बिमला देवी, राजेश कुमार, जय लाल, देवी सिंह और जय किशन का घर पूरी तरह से खाक हो गया है. वहीं, देर रात ढाई बजे लगी आग पर सुबह दस बजे तक भी काबू नहीं पाया जा सका है. बताया जा रहा है कि गांव में सड़क की सुविधा ना होने के चलते फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंच पाई.

महिला जिंदा जल गई
कोटखाई पुलिस के अनुसार, हादसे में बिमला देवी घर के अंदर जिंदा जल गई हैं. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि महिला की मौत हो गई है या नहीं. महिला की तलाश जारी है. बताया जा रहा है कि महिला अकेले घर में रहती थी. पुलिस का कहना है कि अब तक आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस और प्रशासन मामले की पड़ताल कर रहा है.

Related Articles

Back to top button