दिल्ली में पेपर प्लेट फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 33 गाड़ियां मौके पर मौजूद

आग पर काबू पाने की कोशिश जारी

राजधानी दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार सुबह करीब 7:15 बजे एक पेपर प्लेट बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

दिल्ली फायर सर्विस के मुताबिक, आग इमारत की पहली मंजिल पर लगी थी। फिलहाल दमकल की 33 गाड़ियां मौके पर हैं और स्थिति पर काबू पाने के लिए अभियान जारी है। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

आग इतनी भयानक है कि आसपास की फैक्ट्रियों में भी दहशत फैल गई है और आसमान में चारो ओर काले धुएं का गुबार छा गया है। आग से हुए नुकसान का भी अभी आंकलन नहीं किया जा सका है।

Delhi | Fire broke out at a paper plates manufacturing unit in Narela Industrial Area today morning; fire fighting operation underway pic.twitter.com/vwX9DVjejy

— ANI (@ANI) October 9, 2021

दिल्ली के शिवा मार्केट के शोरूम में लगी आग

वहीं, शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे पीतमपुरा में मधुबन चौक के पास शिव बाजार में एक इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम और बगल के सैनिटरी फिटिंग शोरूम में आग लग गई थी। इस अग्निकांड में भी किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचीं दमकल की 16 गाड़ियों ने घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि आग के चलते शोरूम में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया।

Related Articles

Back to top button