HDFC बैंक ग्राहक ध्यान दें! कल 6 घंटे बंद रहेगी मोबाइल बैंकिंग और नेट बैंकिंग सेवाएं, जानिए बैंक ने क्या कहा?

नई दिल्ली. देश के सबसे बड़े प्राइवेट बैंक एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) ने अपने ग्राहकों को मैसेज भेज कर, ई मेल के जरिए और भी दूसरे माध्यम से ये जानकारी दी है. बैंक ने अपने Email मैसेज में बताया है कि इस दौरान बैंक का शिड्यूल मेटेंनेस का काम होगा. इसलिए 18 जुलाई को रात 12 बजे से 6 बजे के बीच नेट बैकिंग और मोबाइल बैंकिंग सर्विसेज बंद रहेंगी. इस दौरान अगर कोई ग्राहक इन सेवाओं का लाभ उठाना चाहता है तो वो नहीं मिल पाएगा. बैंक ने इसके लिए खेद जताया है.

जानिए क्या कहा बैंक ने?
बैंक से ग्राहकों को भेजे गए एक Email संदेश में कहा गया है, ‘कुछ निर्धारित मेंटेनेंस गतिविधियों की वजह से 18 जुलाई को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग सेवाएं उपलब्ध नहीं रहेंगी. असुविधा के लिए हमें खेद है.’

गौरतलब है कि एचडीएफसी बैंक भारत में निजी क्षेत्र का काफी दिग्गज बैंक है और यह अपने ग्राहकों को लगातर सेवाएं बेहतर देने की कोशिश कर रहा है. बैंक में पहले इंटरनेट सेवाओं की बाधा को लेकर कई समस्याएं आई थीं, जिसकी वजह से बैंक अब सचेत है.

बता दें कि कोरोना लॉकडाउन में ग्राहकों की समस्याओं को दूर करने के लिए बैंक ने हाल में 19 शहरों के 50 जगहों पर मोबाइल ऑटोमेटेड टेलरिंग मशीन (ATM) उपलब्ध कराने का ऐलान किया था. इन एटीएम से ग्राहक 15 तरह के ट्रांजैक्शन कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button