एनकाउंटर की हैट्रिक, एक और बदमाश मुठभेड़ में गोली लगने से घायल

झाँसी के एसएसपी शिवहरि मीणा के निर्देशन में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत लगातार तीसरे दिन बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हुई। आज हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जबकि दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। घायल बदमाश सीपरी बाजार स्टेट बैंक से हुई ढाई लाख की टप्पेबाजी में लिप्त बताया गया है। बदमाश के कब्जे से 93 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। कोतवाल देवेश शुक्ला की किस्मत अच्छी रही कि बदमाशों की गोली गाड़ी को छूते हुए निकल गयी।

पुलिस कप्तान शिवहरि मीणा ने लगातार हो रही घटनाओं से चिंतित हुए बगैर अपराधियों के खिलाफ मुहिम को तेज करने के निर्देश दिए और उसके नतीजे मुठभेड़ के रूप में सामने आने लगे। आज लगातार तीसरे दिन बदमाशों का पुलिस से सामना हुआ। इस बार भी पुलिस टीम हावी रही और बदमाशों पर की गई फायरिंग में एक को गोली लगी, तो दूसरा फरार हो गया। यह मुठभेड़ कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नावगेट इलाके के नगरिया कुआं में हुई। एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के नेतृत्व में सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह, कोतवाली प्रभारी देवेश शुक्ला, उन्नावगेट चौकी प्रभारी चंदन पांडे व स्वाट प्रभारी राजेश पाल सिंह बदमाशों के खिलाफ अभियान में लगे थे। तभी सूचना मिली कि नगरिया कुआं के पास दो बदमाश संदिग्ध हालत में घूम रहे हैं। पुलिस व स्वाट टीम ने घेराबंदी कर बदमाशों को ललकारा तो उन्होंने फायरिंग कर दी। एक गोली कोतवाली पुलिस की जीप में लगी, जिसमें सवार कोतवाल व स्टाफ बाल-बाल बच गए। जवाबी फायरिंग में दतिया के प्रकाशनगर निवासी प्रदीप के पैर में गोली लगी तो वह बाइक समेत गिर पड़ा। दूसरा साथी हमाम निवासी प्रकाशनगर फरार हो गया। घायल प्रदीप के पास से लगभग 93 हजार रुपये व तमंचा बरामद किया गया है। घायल बदमाश सीपरी बाजार थाना क्षेत्र स्थित sbi के पास हुई ढाई लाख की टप्पेबाजी में लिप्त था। बरामद रुपये उसी घटना के थे।

बता दें कि बुधवार की रात एरच क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में नैपाल सिंह की हत्या के मुख्य आरोपी रामप्रताप के पैर में गोली लगी थी। इसके बाद गुरुवार की रात एरच क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में मोठ लूटकांड के आरोपी रन्नी सिंह व आंशुल मोगिया को गिरफ्तार किया गया था। दोनों ही प्रकाशनगर दतिया के निवासी हैं। आज तीसरे दिन भी पुलिस व स्वाट टीम ने मुठभेड़ में एक बदमाश को दबोच लिया।

Related Articles

Back to top button