हरियाणा पुलिस के जवान पर आरोप, लिव-इन-रिलेशन में रह रही महिला से किया दुष्कर्म

हिसार. हरियाणा पुलिस के जवान के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रही महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इस मामले में हिसार में तैनात ईएसआइ पर केस दर्ज हुआ है. महिला हनुमानगढ़ के एक गांव की रहने वाली है. महिला ने दुष्कर्म के साथ-साथ सुए से वार करने का भी आरोप लगाया है. मामले की शिकायत पीड़िता ने सदर थाने में दी है.
शिकायत में क्या कहा

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी करीब 17 वर्ष पहले हुई थी. उसके तीन बच्चे भी हुए. उसका पति शराब का सेवन कर उससे मारपीट करता था. इससे उसे जान का खतरा था. पीड़िता ने बताया कि सितंबर 2020 को वह बिना बताए हिसार स्थित एक धर्मशाला में आ गई. वहां उसकी दोस्ती आरोपी पुलिसकर्मी से हुई। पीड़िता उसके साथ सरकारी क्वार्टर में रहने लगी. वहां आरोपी ने उससे कई बार दुष्कर्म किया. 2 महीने बाद आरोपी ने लिव इन रिलेशन के कागजात तैयार करवा लिए. पीड़िता का आरोप है कि उसे आरोपी पुलिसकर्मी ने जबरदस्ती बंधक बना क्वार्टर में रखा और मारपीट की.

आरोपी पर मारपीट का भी आरोप
पीड़िता ने बताया कि 4 अगस्त को उसकी आरोपी पुलिसकर्मी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. आरोप है कि इस बीच आरोपी पुलिसकर्मी ने गुस्से में घर पर पड़ा बर्फ तोड़ने वाले सुए से उस पर वार किया. आरोपी की माता ने उसे बचाया. पीड़िता जब थाने में शिकायत देने जाने लगी तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. मामले में पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. आरोपी पुलिसकर्मी की पत्नी की करीब सात वर्ष पहले सड़क हादसे में मौत हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button