हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान, नूह हिंसा के पीछे एक बड़ा गेम प्लान

नूंह हिंसा को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इसके पीछे एक बड़ा गेम प्लान है। मंदिरों के बगल की पहाड़ियों पर लोग इकट्ठा हुए, हाथों में लाठियां लेकर प्रवेश बिंदुओं पर चढ़े। पूरी प्लानिंग के बिना यह सब संभव नहीं है

‘नूह हिंसा के पीछे एक बहुत बड़ी साज़िश रची गयी है’, हरयाणा के गृह मंत्री का बयान सामने आया | उनका कहना है की लोग मंदिरों के बगल वाली पहाड़ियों पर चढ़ गए, उनके हाथों में लाठियां थीं और प्रवेश बिंदुओं पर इकट्ठा हुए। यह सब उचित योजना के बिना संभव नहीं है।

अब गहराई तक होगी जांच

गोलियां चलाई गईं, आग लगाई गई और कुछ लोगों ने हथियारों का भी उपयोग किया। क्या ये फ्री में वितरित किए जा रहे थे? यह किसी ने नियंत्रित किया होगा। हथियार कहाँ से लाए गए? हम अधिक गहराई में जाएँगे । यह सब एक योजना में शामिल हैं। पूर्ण जाँच के बिना हम जल्द ही किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि हालात सुधरने पर इंटरनेट सेवाएं फिर से शुरू की जाएंगी।

कांग्रेस के मंत्री की गैर-ज़िम्मेदारी पड़ी भारी

अशोक गहलोत के आरोपों के बारे में अनिल विज से पूछा गया कि हरियाणा पुलिस ने राजस्थान पुलिस द्वारा एक मामले में वांछित गौ रक्षक मोनू मानेसर की गिरफ्तारी में सहयोग नहीं किया। विज ने कहा कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री गैर-जिम्मेदाराना बयान देते हैं और हर समय गैर-जिम्मेदाराना बोलते हैं।

 

विज ने कहा कि गहलोत को आना चाहिए और मोनू मानेसर को गिरफ्तार करना चाहिए; हमने कभी किसी को नहीं रोका। सब लोग हरियाणा पुलिस को सहयोग करते हैं, हम भी सहयोग करेंगे।

Related Articles

Back to top button