फिटनेस टेस्ट में फेल हुए ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या, विजय शंकर टीम में शामिल

टीम इंडिया के बल्लेबाज हार्दिक पांड्या पर एक बहुत बड़ी खबर है। हार्दिक पांड्या फिटनेस टेस्ट में फिर फेल हो गए। जिसके चलते हार्दिक पांड्या को इंडिया ए टीम में जगह नहीं मिली है। हार्दिक पांड्या कमर की चोट से परेशान थे जिसकी वजह से उनकी सर्जरी की गई थी। लेकिन अब जब वह टीम इंडिया के साथ खेलना चाहते थे तो वे फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए।

बता दे कि हार्दिक पांड्या भारत के एक बेहतरीन ऑल राउंडर है। टीम इंडिया ए को न्यूजीलैंड में सीरीज खेलनी है। जिसके चलते टीम में हार्दिक पांड्या को खिलाया जाना था जिससे उनकी फिटनेस का पता चल पाता। लेकिन उससे पहले ही फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं हार्दिक पांड्या। हार्दिक पंड्या की जगह विजय शंकर को टीम इंडिया में जगह मिली है। विजय शंकर भारतीय टीम से भी खेल चुके हैं। वर्ल्ड कप के दौरान विजय शंकर को भी टीम इंडिया में जगह मिली थी। वहीं अब हार्दिक पांड्या के फिटना होने के बाद भी विजय शंकर को मौका मिला है।

2020 में t20 वर्ल्ड कप कौन है जिसमें हार्दिक पांड्या का टीम में खेलना जरूरी है। अगर हार्दिक पांड्या टीम में खेलते हैं तो टीम कोई एक अच्छा ऑलराउंडर मिलेगा। हार्दिक पांड्या एक जबरदस्त बल्लेबाज तो है ही लेकिन वह गेंदबाजी भी शानदार करते हैं। वर्ल्ड कप से पहले हार्दिक पांड्या का फिट होना जरूरी होगा। वहीं अब यह देखना भी है कि क्या हार्दिक पांड्या आईपीएल खेल पाएंगे। अगर आईपीएल में हार्दिक पांड्या शानदार प्रदर्शन करते हैं तो टीम में उनका खेलना तय है।

Related Articles

Back to top button