Hapur Prisoner Murder Case: कोर्ट में पेशी के लिए आए शख्स की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, एक पुलिसकर्मी भी घायल

News Nasha

हापुड़। यूपी के जनपद हापुड़ के सिटी कोतवाली से दस कदम की दूरी पर करीब 11:45 बजे कचहरी के बाहर बदमाशो की गोलियों की तड़तड़ाहट से मचा हड़कंप।

बताया जा रहा है कि हरियाणा के फरीदाबाद से हापुड़ कोर्ट पेशी पर आए लखनपाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लखनपाल को हरियाणा पुलिस पेशी पर हापुड़ कोर्ट लेकर आई थी। गोली लगने से लखनपाल की मौके पर ही हुई मौत। वहीं, इस हमले में एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुआ है।

मृतक के साथ आये पुलिस कर्मी ने बताया कि जैसे ही हमारी गाड़ी हापुड़ कचहरी के बाहर पहुंची, तो हमने लखन पाल को कोर्ट में पेशी के लिए उतारा, तभी 4 से 5 अज्ञात हमलावरों ने तकरीबन 15 से 20 राउंड अंधाधुंध फायरिंग की। जिसमें लखन पाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है। उसका इलाज हापुड़ के निजी अस्पताल में चल रहा है और घटना के बाद मेरठ आईजी प्रवीन कुमार सहित सभी आलाधिकारी मौके पर पहुँचे। पुलिस क्षेत्र में नाकाबंदी और सीसीटीवी के जरिए हमलावरों की तलाश में जुटी है।

बताया जा रहा है कि हापुड के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव उदयपुर नगला में वर्ष 2019 में बारात में चली गोली, जिसमे कुछ लोगो की मौत हुई थी। उसमें लखनपाल भी आरोपी था। आज वह पेशी पर आया तो उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। वहीं, मामले को गैंग वार से भी जोड़ कर देखा जा रहा है। मरने वाले लखनपाल पर करीब 10 से अधिक संगीन मुकमे दर्ज हैं।

इस घटना को लेकर डॉ. संजय ने बताया, ‘घायल मृतक अवस्था में हमारे पास आया था, जिसके शरीर में बुहत सारी गोलियां लगी थीं। घटना में 1 पुलिसकर्मी भी घायल हुआ हैं।’

वहीं, इस घटना पर SP दीपक भूकर ने कहा कि पुलिस जब मुजरीम को कोर्ट के गेट पर उतार रही थी कि तभी कुछ बदमाशों ने गोली चलाई। मुजरिम की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है। हम मामले की जांच कर रहे हैं और जैसे तथ्य सामने आएंगे वैसी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button