Gurugram violence Alert : हिंसा फैलने के बाद एनसीआर पे अलर्ट

गुरुग्राम के स्कूल, कॉलेज, कार्यालय खुले: सोहना को छोड़कर, गुरुग्राम में स्कूल और कॉलेज आज खुलने की संभावना है। पुलिस ने कहा कि सभी कार्यालय खुले हैं।

Gurugram violence Alert- हरियाणा में दो दिनों की अशांति के बाद, जो नूंह से शुरू होकर गुरुग्राम तक फैल गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया क्योंकि मंगलवार रात को गुरुग्राम में नई हिंसा भड़क गई।

गुरुग्राम पुलिस ने कहा, “आगजनी और झड़प की घटनाएं हुई हैं”, उन्होंने कहा कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई है और लोगों को अफवाहों पर विश्वास नहीं करना चाहिए और यदि उन्हें सहायता की आवश्यकता हो तो 112 पर कॉल करें।

गुड़गांव प्रशासन ने मंगलवार को सोहना, मानेसर और पटौदी में इंटरनेट सेवाओं को अगले आदेश तक निलंबित कर दिया और सभी स्कूलों को बुधवार तक भौतिक कक्षाओं के लिए बंद रखने को कहा।

दक्षिणपंथी संगठन विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने कहा कि वह हरियाणा में सांप्रदायिक हिंसा के विरोध में बुधवार को नोएडा में एक “बड़ा प्रदर्शन” करेगा।

एक निवासी ने कहा, “वे हमारे घरों के अंदर घुस आए और कहा कि यह एक चेतावनी है। उन्होंने हमें एक नई समय सीमा दी और बुधवार सुबह 4 बजे तक निकलने को कहा। हम नहीं जानते कि क्या करना है या कहाँ जाना है।”

एक बार फिर जला गुरुग्राम; 200 लोगों की भीड़ ने लगाई आग

Related Articles

Back to top button