कुंडा से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव ने राजा भैया पर लगाए हत्या के आरोप, कही ये बात

 कुंडा से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव ने राजा भैया पर जान से मारने के लगाए आरोप, किया ट्वीट

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक गलियारों में सियासत जारी है. सभी पार्टी के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. ऐसे में कुंडा से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार गुलशन यादव ने राजा भैया पर गंभीर आरोप लगाए है. सपा उम्मीदवार गुलशन यादव ने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है. इस पर राजा भैया ने कहा कि ये कोई बात नहीं है. चुनाव करीब आने पर विपक्षी ऐसे आरोप लगाते हैं. वहीं राजा भैया और गुलशन यादव ने अलग-अलग गेट से जाकर नामाकंन दाखिल पत्र किया.

सपा नेता और कुंडा से सपा प्रत्याशी गुलशन यादव ने ट्वीट कर कहा कि मैं गुलशन यादव 246 विधानसभा कुंडा से सपा उम्मीदवार हूं. मेरी पत्नी सीमा यादव वर्तमान में चेयरवुमेन हैं. चुनाव में हार के डर से कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह और एमएलसी अध्यक्ष अक्षय प्रताप सिंह मेरी हत्या की साजिश रच रहे हैं. कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना हो सकती है. इस ट्वीट में प्रतापगढ़ पुलिस और उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को भी टैग किया है.

पिछले दिनों विधानसभा क्षेत्र के रैयापुर गांव में चुनाव प्रचार के दौरान नुक्कड़ सभा में अभद्र टिप्पणी करने पर सपा से कुंडा के घोषित उम्मीदवार गुलशन यादव के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज की गई थी. गुलशन यादव ने नुक्कड सभा में अभद्र टिप्पणी की थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

गुलशन यादव की इस तरह से टिप्पणी से जनसत्ता दल के लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया था. मंगलवार को हलका दरोगा गणेश दत्त पटेल की तहरीर पर गुलशन यादव को

नामजद करते हुए कई अज्ञात समर्थकों के खिलाफ गुस्सा

थाना प्रभारी प्रदीप कुमार का कहना है कि नुक्कड़ सभा के दौरान अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सपा उम्मीदवार गुलशन यादव के खिलाफ नामजद और अज्ञात समर्थकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. गुलशन यादव की टिप्पणी को लेकर राजा भैया समर्थकों में काफी नाराजगी और आक्रोश देखा जा रहा था. अब गुलशन यादव ने डीजीपी और पुलिस अधीक्षक को ट्वीट कर कहा है कि रघुराज प्रताप सिंह और एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह उनकी हत्या की साजिश रच रहे हैं. मेरे साथ कभी भी कोई घटना हो सकती है.

Related Articles

Back to top button