जानें कब लेंगे भूपेन्द्र पटेल गुजरात के सीएम पद की शपथ, क्या है आगे की रणनीति!

भूपेंद्र पटेल को भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाना लगभग तय माना जा रहा था। शीर्ष नेताओं नरेंद्र मोदी और अमित शाह सहित पार्टी ने चुनावों के दौरान यह स्पष्ट कर दिया था कि

गुजरात (Gujarat) भाजपा (BJP) प्रमुख सी आर पाटिल (C. R. Patil) ने ऐलान किया है कि भूपेंद्र पटेल (Bhupendra Patel) 12 दिसंबर को दोपहर 2 बजे दूसरी बार गुजरात (Gujarat ) के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी मौजूद रहेंगे।

 

भूपेंद्र पटेल को भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया जाना लगभग तय माना जा रहा था। शीर्ष नेताओं नरेंद्र मोदी और अमित शाह सहित पार्टी ने चुनावों के दौरान यह स्पष्ट कर दिया था कि पटेल भाजपा के सीएम के चेहरे हैं। पिछले साल 13 सितंबर को कार्यभार संभालने के बाद से भूपेंद्र पटेल लगातार सुर्खियों, विवादों से दूर बने रहे हैं। मुख्यमंत्री रहते उनका पूरा फोकस राज्य पर था। इसका सीधा से मतलब यह निकाला जा रहा है कि पार्टी उन्हें चुनाव से पहले ही फिरसे सत्ता की कुर्सी सौंपने का मन बना चुकी थी।

Related Articles

Back to top button