नाती के सड़े शव के साथ 10 दिनों से रह रही थी नानी, दुर्गंध से परेशान हो गए लोग,

नजारा देख पुलिस के भी उड़ गये होश,

बाराबंकी जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी के होश उड़ा कर रख दिए। यहां एक वृद्ध महिला अपने नाती के शव के साथ रहते हुए मिली। शव की हालत इतनी बिगड़ चुकी थी कि उसे कीड़े खा रहे थे। वहीं जब इस बारे में पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, तो नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परिजनों को इसकी सूचना दी। साथ ही पुलिस वृद्ध महिला के इलाज की व्यवस्था करवा रही है।

आखिर क्या था पूरा मामला….

पूरा मामला बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित मोहरीपुरवा मोहल्ले का है। जहां के लोग पिछले तीन-चार दिनों से किसी दुर्गंध से परेशान थे। लोग समझ नहीं पा रहे थे कि यह दुर्गंध कहां से आ रही है। ऐसे में जब दुर्गंध की वजह से मकान के आसपास रहने वालों का जीना मुहाल हो गया तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद जब पुलिस मकान के अंदर दाखिल हुई। तो अंदर का नजारा देखकर उसके भी होश उड़ गए। क्योंकि घर के अंदर पूरी तरह सड़ चुके शव के साथ करीब 65 वर्षीय एक वृद्ध महिला बैठी मिली।

युवक की सड़ी लाश का मिलना बना रहस्य …. 

पूछताछ में पुलिस को जानकारी हुई कि वृद्धा मनोरोगी है ,शव की दुर्गंध इतनी ज्यादा थी की पुलिस वालों का भी वहां रुकना मुश्किल हो रहा था। मौके पर पहुंची सीओ सिटी डॉ. बीनू सिंह ने किसी तरह शव को हटवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस को मोहल्ले के लोगों से पता चला कि वृद्ध महिला ब्राह्मण परिवार से है, उसके साथ रहने वाला युवक उसका नाती है। इस युवक के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह पिछले कई सालों से नानी के साथ ही रहता था। वहीं सीओ डॉ. बीनू सिंह ने वृद्धा के इलाज की व्यवस्था के निर्देश दिए।

घटना को लेकर पड़ोसियों ने कही ये बात…… 

मोहल्ले के लोगों का कहना है कि शव करीब दस दिन पुराना लग रहा है। मृतक युवक की उम्र लगभग 20 साल के करीब होगी। पुलिस के मुताबिक पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। किन हालात में वृद्धा यहां अपने नाती के साथ रह रही थी। इसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस के मुताबिक वृद्ध महिला के दूसरे विवाह की भी जानकारी मिल रही है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनका बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button