Blackbuck case: सलमान खान की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट उठा सकता है सख्त कदम

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म राधे को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच सलमान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस परेशान हो जाएंगे। 21 साल पुराना काला हिरण मामले (blackbuck case) में दोषी ठहराए गए सलमान खान को लेकर नया अपडेट सामने आया है जो सलमान की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

सलमान खान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें
दरअसल, इस केस की अगली सुनवाई 6 फरवरी को है लेकिन इस बार भी सलमान जोधपुर कोर्ट में उपस्थित नहीं हो पाएंगे। ऐसे में जोधपुर आने से बचने के लिए सलमान अब हाईकोर्ट की शरण में आ गए हैं और अपील कियै है कि व्यक्तिगत उपस्थित की बजाय अब अपनी वर्चुअली उपस्थित देना चाहते हैं। अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ने खंडपीठ को बताया है कि इस कोरोना काल में सलमान ट्रैवल नहीं कर सकते जिस वजह से वह मुंबई से वर्चुअली उपस्थिति दर्ज करवाना चाहते हैं। बता दें कि इससे पहले सलमान कोर्ट से लगातार 17 बार हाजरी माफी ले चुके हैं। अब ऐसे में यह कह कोर्ट उनके खिलाफ सख्त कारवाई कर सकती है।

ये था पूरा मामला
आपको बता दें कि जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काला हिरण मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। जिसके बाद सलमान खान को दो दिन जेल में गुजारने पड़े थे। सलमान के वकील ने इस सजा के खिलाफ जोधपुर के सेशन कोर्ट में याचिका दायर की थी। इसके साथ ही सलमान को बेल पर रिहा कर दिया गया था। 1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने के आरोप लगे थे। इस केस में उनको गिरफ्तार भी किया गया था। सलमान खान को पांच दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। 22 सितंबर, 1998 को उनके कमरे से पुलिस ने एक रिवॉल्वर और राइफल बरामद की थी।

Related Articles

Back to top button