गोरखपुर: सीएम योगी का दावा, इस चुनाव में भाजपा जीतेगी के 300 से ज्यादा सीट

सीएम योगी ने गोरखपुर में सभा को संबोधित करते हुए सपा पर बोला हमला, कही ये बात    

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान आज किया जा रहा है. वहीं पार्टियां लगातार छठे व सातवें चरण के मतदान के प्रचार- प्रसार में जुटी हुई हैं. इसी कड़ी में आज देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी राज्य के दो जिलों में चुनाव प्रचार करें और वहीं वह आज वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ताओं को बूथ मैनेजमेंट का मंत्र भी देंगे. जिसके बाद आज गोरखपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि राज्य में पांच चरणों में चुनाव के बाद भाजपा पूर्ण बहुमत से काफी आगे निकल जाएगी. सीएम योगी ने दावा किया है कि राज्य में पार्टी 300 से ज्यादा सीटें जीत रही है.

सीएम योगी ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में एक जनसभा को संबोधित किया और इस दौरान उन्होंने दावा किया कि पांचवें चरण का मतदान आज शाम तक पूरा हो जाएगा और राज्य में पांच चरणों के चुनाव के बाद पार्टी सरकार बना रही है. उन्होंने कहा कि राज्य में पूर्ण बहुमत से ज्यादा पार्टी को सीट मिलेगी. उन्होंने कहा कि अब छठे और सातवें चरण में हमें ज्यादा से ज्यादा वोट मिल रहे हैं और राज्य में एक बार फिर भाजपा 300 का आंकड़ा पर कर देगी.

सीएम योगी ने सपा पर बोला हमला

सीएम योगी ने अपने चुनाव- प्रचार के दौरान गोरखपुर में जमकर सपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मैंने एक एसपी नेता से कहा था कि वह अपनी पार्टी द्वारा किए गए विकास कार्यों की सूची बनाएं. तो उन्होंने जवाब दिया कि बुनियादी ढांचा, चिकित्सा सुविधाएं या सड़कें उनकी प्राथमिकता नहीं हैं और पार्टी की प्राथमिकता कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाना है. फिलहाल राज्य में चार चरणों की वोटिंग खत्म हो गई है और आज पांचवें चरण के तहत मतदान हो रहा है. राज्य में आज के बाद दो चरणों का मतदान बचा है. इन दोनों चरणों में राज्य के पूर्वांचल के जिलों में मतदान होना है. जिसके बाद राज्य में 10 मार्च को चुनाव के नतीजे आ जाएंगे.

पीएम आज भाजपा कार्यकर्तांओं से होंगे रूबरू

पीएम मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे और उन्हें बूथ मैनेजमेंट के गुर सिखाएंगे. वाराणसी में पीएम मोदी आज शाम तक रहेंगे और उसके बाद दिल्ली के वापस रवाना होंगे. पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के बाद वहां पर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत कर दी गई है और एसपीजी ने वहां पर कल से ही डेरा डाला हुआ है.

Related Articles

Back to top button