गोरखपुर: अनुराग ठाकुर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा- जिन्होंने रामभक्तों भूना कर दो उनका इवीएम सूना

अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर बोला हमला, कहा- सपा प्रमुख करते हैं तुष्टिकरण की राजनीति

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव जैसे- जैसे आगे बढ़ रहा है ठीक नेताओं का आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी आगे बढ़ता जा रहा है. सभी पार्टियां विपक्ष पर जमकर हमला बोल रही हैं. इस कड़ी में गोरखपुर में केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव जमकर हमला बोला है. उन्होंने सपा को रामभक्तों पर गोलियां चलवाने वाली पार्टी बताया है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं और मंदिर जाने से डरते हैं. ये अयोध्या जाते हैं, लेकिन रामलला के दर्शन नहीं करते. सिर्फ वोट बैंक की ही राजनीति इन्हें समझ आती है.

अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर कसा तंज

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘जिन्होंने रामभक्तों को भूना, कर दो उनका ईवीएम (EVM) सूना. सपा प्रमुख के दिल में दर्द क्यों है वह रामलला के दर्शन करने क्यों नहीं करते हैं. अखिलेश अयोध्या गए तो राम मंदिर क्यों नहीं गए? काशी गए तो काशी विश्वनाथ धाम देखने क्यों नहीं गए? भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने क्यों नहीं गए, क्योंकि ये लोग डरते हैं सिंदूर लगाने से भी, चूड़ियां पहनने से भी, भगवे से भी और मंदिर जाने से भी. ये लोग तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं और वोट बैंक तक समर्पित रहते हैं.’

उन्होंने कहा कि हम अक्सर गोरखपुर में गैंगवार और जापानी बुखार (एन्सेफलाइटिस) के बारे में सुनते थे, लेकिन मोदीजी और योगीजी ने इससे जिले को मुक्त कर दिया है. योगी सरकार में गुंडा माफिया या तो जेल में हैं या फिर भाग खड़े हुए हैं. माफियाओं की अवैध कमाई और जमीनों पर कब्जे पर बुलडोजर चल रहा है. बीजेपी सरकार सभी के लिए काम कर रही है.

टोंटी चुराने वाले नहीं देंगे रोटी: अनुराग

अनुराग ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि सपा की सरकार में बिजली के तारों पर लोग कपड़े सुखाते थे. यूपी की जनता यह सब जानती है जो टोटी चुराते हैं, वह रोटी क्या देंगे? उन्होंने इसके साथ ही पुरानी पेंशन बहाली के मुद्दे पर कहा कि सपा के लोग झूठे वादे कर रहे हैं जब यह पेंशन बंद हुई तो लगभग 10 साल इनकी सरकार थी. इन्होंने ऐसे क्यों नहीं किया. अनुराग ने कहा कि अखिलेश यादव आतंकवाद और देश की सुरक्षा के मुद्दों पर जवाब नहीं दे रहे हैं. सपा आतंकवादियों के साथ खड़ी नजर आती है.

Related Articles

Back to top button