केरला : एयरपोर्ट पर पकड़ा 2 करोड़ का सोना

एयर कस्टम्स इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने करीब 2 करोड़ रुपये मूल्य का 3.5 किलोग्राम सोना जब्त किया है, जिसे चार अलग-अलग जगह में करीरपुर के कोझिकोड हवाई अड्डे के माध्यम से गुरुवार रात तस्करी करने के लिए भेजा जा रहा था।
अधिकारियों ने कहा कि जेद्दा से आए मलप्पुरम के रहने वाले रहमान (43) के पास से 1,107 ग्राम वजन के सोने के मिश्रण वाले चार कैप्सूल मिले।
मलप्पुरम करुलई के मूल निवासी मुहम्मद उवैसिल (30) को अभिरक्षकों ने तब पकड़ा जब उसने अपने शरीर के अंदर सोने से भरे चार कैप्सूल की तस्करी करने की कोशिश की।
इसके अलावा, अधिकारियों ने 1,061 ग्राम वजन के साथ मिश्रित सोने से भरे चार कैप्सूल जब्त किए, जिसे उसने अपने शरीर और मोजे के अंदर छुपाने की कोशिश की, जो कोझिकोड के कुदरंजी के मूल निवासी उनिचल मेथल विजिथ (29) से मिला, जो अबू धाबी से एक दिन पहले आया था।

चौथे मामले में स्पाइस जेट की फ्लाइट से दुबई से आए मलप्पुरम के रहने वाले ओसांकुनाथ शफीक (27) के हाथ लगेज में 9,01 ग्राम सोना छुपा कर रखा हुआ पाया गया।
अधिकारियों ने बताया कि जब्त सोने के मिश्रण से सोना निकालने के बाद यात्रियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. आगे की जांच चल

Related Articles

Back to top button