पोर्नोग्राफी केस में लड़की का खुलासा- ‘धोखे से दिखाए गए ‘प्राइवेट पार्ट’, दोस्त ने देखा तो…’

मुंबईः पोर्नोग्राफी केस में व्यवसायी राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में एक और नया खुलासा हुआ है. केस (Pornography Case) में एक लड़की का आरोप है कि शूट के दौरान उनसे यह बात छिपाई गई थी कि वीडियो में उनके प्राइवेट पार्ट भी दिखाए जाएंगे. वीडियो शूट से पहले उन्हें कहा गया था कि वीडियो में उनके प्राइवेट पार्ट नहीं दिखाए जाएंगे. धोखे से उनके वीडियो लेकर, उन्हें ऐप पर टेलिकास्ट कर दिया गया.

पीड़ित लड़की ने इस संबंध में मालवाड़ी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज भी कराई है. पीड़िता ने बुधवार को इस संबंध में केस दर्ज कराया है. हालांकि, इस मामले में अब तक कई लड़कियां सामने आ चुकी हैं, जो पोर्नोग्राफी मामले में गंभीर खुलासे कर चुकी हैं. मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था.

Times Now की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच टीम अडल्ट फिल्म केस में सामने आई पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने अपने बयान में कहा कि उससे कहा गया था कि सिर्फ उसके इंटिमेट सीन शूट किए जाएंगे, और उसके प्राइवेट पार्ट नहीं दिखाए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button